logo-image

भुवनेश्वर की शादी पर घरवालों ने तोड़ी चुप्पी

हाल ही में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्‍वर कुमार के तमिल फिल्‍मों की एक्‍ट्रेस अनुस्‍मृति सरकार के साथ डेट करने की खबरें आने के बाद शादी को लेकर चर्चा तेज है।

Updated on: 05 Sep 2017, 03:34 PM

नई दिल्ली:

हाल ही में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्‍वर कुमार के तमिल फिल्‍मों की एक्‍ट्रेस अनुस्‍मृति सरकार के साथ डेट करने की खबरें आने के बाद शादी को लेकर चर्चा तेज है। इस पर सवाल करने पर उनके पिता किरणपाल सिंह ने कहा कि हमें इस पर कुछ नहीं कहना है, भुवी की पसंद की लड़की हमारी भी पसंद होगी।

भुवी की बहन ने कहा कि हम अब उसकी शादी का इंतजार कर रहे हैं लेकिन उस पर अपनी पसंद नहीं थोपना चाहते। उनके पिता ने कहा कि भुवी की पसंद ही परिवार की पसंद होगी।

यह भी पढ़ें: यूएस ओपन: रोहन बोपन्ना मिक्स्ड डबल्स के क्वार्टर फाइनल में हारे

भुवनेश्‍वर ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर 11 मई को एक फोटो डाली, जिसमें वे एक टेबल के पास बैठे नजर आ रहे हैं। इस फोटो के कैप्‍शन में भुवी ने लिखा था कि डिनर डेट,फुल पिक्‍चर सून। भुवनेश्‍वर कुमार के इस फोटो के अपलोड करने के बाद कहा गया कि वो अभिनेत्री अनुस्‍मृति को डेट कर रहे हैं।

भुवनेश्वर की शादी को लेकर उनकी बहन रेखा ने कहा, 'हम एक मध्यवर्गीय परिवार से आते हैं लेकिन हम ऑर्थोडोक्स नहीं है। अगर भाई अभिनेत्री से भी शादी करना चाहेंगे तो हमें कोई एतराज नहीं होगा। परिवार ने लड़की ढूंढ़ने का काम भुवी पर ही छोड़ा हुआ है।'

और पढ़ें: टीचर्स डे पर सिंधु का कोच गोपीचंद के लिए खास मैसेज- 'आई हेट माय टीचर'