News Nation Logo
Banner

प्रो कबड्डी लीग 2017: जीत के समीप आ कर टाई पर मजबूर हुई बेंगलुरू बुल्स

प्रो कबड्डी लीग के सीजन-5 में बेंगलुरू बुल्स शनिवार को तेलुगू टाइंटस के खिलाफ खेले गए मैच में जीत के समीप पहुंच कर टाई पर मजबूर हो गई।

News Nation Bureau | Edited By : Desh Deepak | Updated on: 17 Sep 2017, 02:24:53 AM

नई दिल्ली:

प्रो कबड्डी लीग के सीजन-5 में बेंगलुरू बुल्स शनिवार को तेलुगू टाइंटस के खिलाफ खेले गए मैच में जीत के समीप पहुंच कर टाई पर मजबूर हो गई। हरिवंश ताना भगत इंडोर स्टेडियम में खेले गए मैच में बेंगलुरू और टाइटंस के बीच खेला गया मैच 26-26 से टाई रहा।

बेंगलुरू आखिरी 30 सेकेंड में एक अंक से आगे थी, लेकिन उसकी आखिरी रेड डू ऑर डाई थी। यह रेड डालने गए अजय कुमार सफल नहीं हुए और रेड का समय पूरा करने के बाद भी खाली हाथ लौटे जिससे एक अंक टाइटंस के खाते में गया और मैच टाई हो गया।

डू ऑर डाई रेड में अगर रेडर सफल नहीं होता है तो विपक्षी टीम को एक अंक मिलता है।

और पढ़ेंः प्रो कबड्डी लीग 2017: गुजरात ने यू-मुम्बा को 39-28 से हराया, सचिन ने लिए 14 अंक

इससे पहले, दूसरे हाफ की शुरुआत में पिछड़ने के बाद टाइटंस ने अंतिम क्षणों में वापसी की। वह एक समय 15-20 से पीछे थी, लेकिन यहां से उसने जोर अजमाइश की और अंकों के अंतर को कम करने में सफल रही जिसमें उसके कप्तान राहुल चौधरी का अहम रोल रहा। साथ ही टाइंटस के डिफेंस ने बेंगलुरू के कप्तान रोहित कुमार को भी कामयाब नहीं होने दिया।

मैच खत्म होने में तीन मिनट का खेल बचा था और टाइटंस की टीम 22-26 से पीछे थी। इसी बीच रोहित की रेड को असफल करते हुए टाइंटस ने दो अंक बटोरे और फिर राहुल ने सफल रेड मारते हुए स्कोर 25-26 कर लिया।

यहां दोनों टीमों की अगली दो रेडें खाली रहीं जिसके कारण बेंगलुरू को तीसरी रेड डू ऑर डाई रेड मिली जो इत्तेफाकन मैच की आखिरी रेड थी। यहां अजय असफल हुए।

पहले हाफ में भी काफी रोमांचक मुकाबला देखा गया। दोनों टीमें बराबर का खेल खेल रही थीं। टाइंटस 8-6 से आगे थी, लेकिन 13वें मिनट तक बेंगलुरू ने 9-9 से बराबर कर ली थी और पहले हाफ की समाप्ति तक 15-12 की बढ़त ले ली थी।

और पढ़ेंः प्रो कबड्डी लीग 2017: पटना पाइरेट्स ने तेलुगू टाइटंस को 16 प्वाइंट्स से दी मात

First Published : 17 Sep 2017, 02:11:07 AM

For all the Latest Sports News, More Sports News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.