News Nation Logo
Banner

बार्सिलोना में नेमार की वापसी को लेकर कोच एर्नेस्तो वल्वेर्दे ने दिया बड़ा बयान, बोले- मैं अभी इसके बारे में नहीं सोच रहा

यह पूछे जाने पर कि क्या नेमार बार्सिलोना में वापसी कर सकते हैं. वेल्वेर्दे ने कहा कि हम नहीं जानते कि क्या होगा और मैं इस बारे में नहीं सोच रहा.

IANS | Updated on: 10 Aug 2019, 06:05:25 PM
Image Courtesy: FCBarcelona/ Twitter

Image Courtesy: FCBarcelona/ Twitter

बार्सिलोना:

बार्सिलोना फुटबॉल क्लब के मुख्य कोच एर्नेस्तो वल्वेर्दे ने कहा है कि उन्हें ब्राजील के फॉरवर्ड खिलाड़ी नेमार की स्पेनिश क्लब में वापसी के बारे में कोई जानकारी नहीं है. समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार वेलवेर्दे अमेरिका में इटली के क्लब नेपोली के खिलाफ होने वाले दोस्ताना मैच से पहले संवाददाताओं से बात कर रहे थे.

ये भी पढ़ें- ससुर ने बहू के साथ कार में किया सेक्स, प्रेगनेंट हुई तो उसके साथ रहने के लिए छोड़ दी अपनी पत्नी

यह पूछे जाने पर कि क्या नेमार बार्सिलोना में वापसी कर सकते हैं. वेल्वेर्दे ने कहा, "हम नहीं जानते कि क्या होगा और मैं इस बारे में नहीं सोच रहा. मैं हमारे अगले मैच के बारे में सोच रहा हूं और हम देखेंगे कि क्या होता है. मैं उन खिलाड़ियों के साथ काम कर रहा हूं जो मेरे पास मौजूद हैं."

ये भी पढ़ें- IND vs WI: दूसरे वनडे में जीत के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया, क्रिस गेल तोड़ सकते हैं ये बड़ा रिकॉर्ड

बर्सिलोना ने इस ट्रांसफर विंडो में एंटोनी ग्रीजमैन, जूनियर फिर्पो, नेटो ओर फ्रेंकी डि योंग को अपनी टीम में शामिल किया है. कोच ने कहा, "मेरे पास कुछ बेहतरीन खिलाड़ी हैं. सभी खिलाड़ियों ने लिवरपूल के खिलाफ हुए मैच के अलावा हर मुकाबले में बेहतरीन प्रदर्शन किया. हमने कई महत्वपूर्ण खिलाड़ियों को खरीदा और हम बेहतर प्रदर्शन करने का प्रयास करेंगे."

First Published : 10 Aug 2019, 06:05:25 PM

For all the Latest Sports News, More Sports News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो