logo-image

बबीता फोगाट ने ट्विटर पर जमातियों के खिलाफ जाहिर किया गुस्सा, एंटी- मुस्लिम ट्वीट बताकर अकाउंट सस्पेंड करने की उठी मांग

हरियाणा की बीजेपी नेता ने 15 अप्रैल को अपने ट्विटर अकाउंट पर तब्लीगी जमात के लोगों के लिए लिखा था, ''कोरोना वायरस भारत की दूसरे नंबर की सबसे बड़ी समस्या है. जाहिल जमाती अभी भी पहले नंबर पर बना हुआ है.''

Updated on: 17 Apr 2020, 03:11 PM

नई दिल्ली:

शुक्रवार को भारतीय महिला पहलवान और बीजेपी नेता बबीता फोगाट सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर आज टॉप ट्रेंड पर हैं. बबीता फोगाट को लेकर ट्विटर पर दो ट्रेंड चल रहे हैं. अर्जुन अवॉर्डी बबीता के समर्थन में #ISupportBabitaPhogat और विरोध में #SuspendBabitaPhogat जबरदस्त तरीके से ट्रेंड कर रहा है. बबीता के समर्थन में अभी तक कुल 1 लाख 70 हजार से ज्यादा ट्वीट हो चुके हैं जबकि विरोध में भी 70 हजार करीब ट्वीट किए जा चुके हैं. बता दें कि बबीता फोगाट तब्लीगी जमात को लेकर किए गए ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर हिट हो गई हैं.

ये भी पढ़ें- खत्म होने की कगार पर धोनी का अंतरराष्ट्रीय करियर, कोरोना वायरस की भेंट चढ़ जाएगी करोड़ों फैंस की उम्मीदें

हरियाणा की बीजेपी नेता ने 15 अप्रैल को अपने ट्विटर अकाउंट पर तब्लीगी जमात के लोगों के लिए लिखा था, ''कोरोना वायरस भारत की दूसरे नंबर की सबसे बड़ी समस्या है. जाहिल जमाती अभी भी पहले नंबर पर बना हुआ है.'' ओलंपियन के इस ट्वीट के बाद से ही ट्विटर पर उन्हें लेकर विरोध में ट्वीट्स की बाढ़ आ गई थी, जिसके बाद उनके समर्थकों ने बबीता के फेवर में ट्वीट्स करना शुरू कर दिया. फोगाट बहनों में से एक बबीता को घिरता देख देश के तमाम एथलीट भी उनके समर्थन में आ गए हैं. योगेश्वर दत्त, बजरंग पूनिया, मनु भाकर, गीता फोगाट, संगीता फोगाट समेत कई हस्तियों ने बबीता के समर्थन में #ISupportBabitaPhogat पर ट्वीट किया है.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तानी क्रिकेटर कनेरिया व इकबाल में जुबानी जंग, बात धर्म व देशभक्ति तक पहुंची

बबीता ने कुछ दिन पहले तब्लीगी जमात के लोगों को लेकर एक विवादित ट्वीट किया था. जिसके बाद काफी बवाल मचा था. ट्विटर पर ट्रोल हो रहीं बबीता फोगाट ने लिखा है, ''मैं हमेशा सच बोलती रहूंगी और सच लिखती रहूंगी, अगर आप लोग सच सुनना पसंद नहीं करते या तो अपनी आदत सुधार लें, नहीं तो सच सुनने की आदत डाल लें". कोरोना वायरस के बीच जमात के लोगों द्वारा की गई हरकतों से सभी लोग वाकिफ हैं और बबीता फोगाट ने भी उनके प्रति अपना गुस्सा जाहिर किया है. लेकिन, सोशल मीडिया पर उनके ट्वीट्स को एंटी-मुस्लिम बताकर उनके ट्विटर अकाउंट को सस्पेंड करने की मांग की जा रही है.