logo-image

अपने बयान पर अडिग बबीता फोगाट, स्वरा भास्कर ने किया सवाल तो पहलवान ने अपने ही अंदाज में दिया जवाब

बबीता फोगाट को सोशल मीडिया पर देश की नामी हस्तियों का भी जबरदस्त समर्थन मिला. इसमें भी कोई दो राय नहीं है कि पहलवान को कोसने वालों में भी कुछ नामी लोग शामिल थे.

Updated on: 18 Apr 2020, 11:42 AM

नई दिल्ली:

भारतीय महिला पहलवान और हरियाणा की बीजेपी नेता बबीता फोगाट बीते 2-3 दिनों से सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से ट्रेंड कर रही हैं. बता दें कि लगातार दो दिनों तक सोशल मीडिया पर छाई रहीं बबीता ने तब्लीगी जमात के लोगों पर निशाना साधा था. बबीता का मानना है कि जमात के लोग भारत में कोरोना की लड़ाई को कमजोर कर रहे हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि शुक्रवार को बबीता के पक्ष और विपक्ष में करीब 5 लाख ट्वीट्स किए गए. हालांकि, बबीता के विरोधियों के आगे समर्थकों की संख्या काफी ज्यादा थी.

ये भी पढ़ें- बबीता फोगाट ने ट्विटर पर जमातियों के खिलाफ जाहिर किया गुस्सा, एंटी- मुस्लिम ट्वीट बताकर अकाउंट सस्पेंड करने की उठी मांग

बबीता फोगाट को सोशल मीडिया पर देश की नामी हस्तियों का भी जबरदस्त समर्थन मिला. इसमें भी कोई दो राय नहीं है कि पहलवान को कोसने वालों में भी कुछ नामी लोग शामिल थे. अब बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने भी बबीता फोगाट को टैग कर एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने कुछ आंकड़े दिखाए हैं. स्वरा के ये आंकड़े धार्मिक स्थानों पर एकत्र हुए लोगों की है. स्वरा ने ये आंकड़े पेश करते हुए बबीता को टैग किया है और लिखा, ''बबीता जी ये आंकड़े भी देखें. क्या इन लाखों भक्तगण के कोरोना टेस्ट हुए हैं? कृपया इस पर भी टिप्पणी दें. तब्लीगी जमात के प्रोग्राम को दिल्ली पुलिस ने अनुमति क्यों दी.. ये सवाल भी उठाएं. बाकी आपके फैन तो हम हैं ही.'' स्वरा भास्कर के इस ट्वीट के कुछ ही देर बाद अर्जुन अवॉर्डी बबीता ने उन्हें अपने ही अंदाज में जवाब दिया.

ये भी पढ़ें- खत्म होने की कगार पर धोनी का अंतरराष्ट्रीय करियर, कोरोना वायरस की भेंट चढ़ जाएगी करोड़ों फैंस की उम्मीदें

बबीता ने अपने जवाब में लिखा, ''मेरी फैन-मेरी बहन. स्वरा बहन 135 करोड़ के हमारे देश में महामारी से बचाव के लिए सरकार की ओर से प्रयास और टेस्ट जारी हैं. दिल्ली से तो लाखों मजदूर भी बिहार और उत्तर प्रदेश के लिए निकले थे लेकिन कोरोना संक्रमण को फैलाने में सबसे आगे जाहिल जमाती ही क्यों? बताते चलें कि इससे पहले बबीता फोगाट ने 15 अप्रैल को तब्लीगी जमात के लोगों पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए ट्वीट किया था. जिसमें उन्होंने लिखा था, ''कोरोना वायरस भारत की दूसरे नंबर की सबसे बड़ी समस्या है. जाहिल जमाती अभी भी पहले नंबर पर बना हुआ है.'' बबीता फोगाट के इस ट्वीट के बाद ही सोशल मीडिया पर हलचल मची और उनके विरोधियों ने पहलवान के ट्विटर अकाउंट को सस्पेंड करने की मांग में 1 लाख से भी ज्यादा ट्वीट्स कर डाले थे.