logo-image

राफेल नडाल ऑस्ट्रेलियन ओपन 2022 में ले सकते हैं हिस्सा- क्रेग टिली

ऑस्ट्रेलियन ओपन टूर्नामेंट के निदेशक क्रेग टिली ने कहा कि उम्मीद है कि राफेल नडाल समय से ठीक हो जाएंगे और टूर्नामेंट खेलने के लिए उपलब्ध भी होंगे.

Updated on: 23 Dec 2021, 09:13 PM

नई दिल्ली:

अगले 17 जनवरी से शुरू होने वाले साल होने वाले ऑस्ट्रेलियन ओपन 2022 (australian open 2022) में टेनिस के दो दिग्गज खिलाड़ी राफेल नडाल (Rafael Nadal) और नोवान जोकोविच (Novak Djokovic) हिस्सा लेना काफी मुश्किल दिख रहा है. राफेल नडाल कोविड पॉजिटिव (Covid Positive) हैं. उनका इलाज चल रहा है. नडाल ठीक भी हो रहे हैं. लेकिन ऑस्ट्रेलियन ओपन टूर्नामेंट (Australian Open Tournament) के निदेशक क्रेग टिली (Craig Tilly) ने कहा कि उम्मीद है कि राफेल नडाल समय से ठीक हो जाएंगे और टूर्नामेंट खेलने के लिए उपलब्ध भी होंगे. 

वहीं पिछले साल के चैंपियन नोवान जोकोविच के बारे में उन्होंने कहा कि वे इस बात को लेकर निश्चिंत नहीं हैं कि वह अपने ताज की रक्षा के लिए भाग लेंगे या नहीं. ऑस्ट्रेलियन ओपन मैनेजमेंट (Australian Open Management) की तरफ से साफ कर दिया गया है कि ऑस्ट्रेलियन ओपन में सभी खिलाड़ियों और कर्मचारियों को टीका लगाया जाना चाहिए. टूर्नामेंट निदेशक टिली के अनुसार, नोवाक को टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए टीकाकरण या चिकित्सा छूट लेनी होगी.

यह भी पढ़ें: IPL 2022 Auction: मेगा ऑक्शन से पहले ही SRH में इन दिग्गजों की एंट्री

सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड ने क्रेग टिली (Craig Tilly) के हवाले से कहा कि अगर नोवाक ऑस्ट्रेलियन ओपन में दिखाई देते हैं, तो उन्हें या तो टीका लगाया जाएगा या उन्हें चिकित्सा छूट मिलेगी. उनकी चिकित्सा स्थिति पर उनकी पसंद है, यह उसकी पसंद है कि हम व्यक्तिगत और निजी रखें जैसा कि हम सभी करेंगे. हमारी कोई भी शर्त हो या न हो. हम उन्हें मजबूर नहीं करने जा रहे हैं या उन्हें इसका खुलासा करने के लिए नहीं कह रहे हैं.