logo-image

इस देश का फुटबॉल खिलाड़ी कोरोना वायरस से संक्रमित, 14 दिनों के लिए रहेगा आइसोलेट

अल्बानिया में लीग मैच बुधवार से खाली स्टेडियम में दोबारा शुरू होंगे. इन मैचों के दौरान यूरोपीय फुटबॉल की संचालन संस्था यूएफा के साथ सलाह मशविरे से तैयार चिकित्सा नियमों का पालन किया जाएगा.

Updated on: 02 Jun 2020, 05:28 PM

तिराना:

अल्बानिया का एक फुटबॉल खिलाड़ी कोरोना वायरस के लिए पॉजिटिव पाया गया है लेकिन देश के फुटबॉल महासंघ ने कहा है कि महामारी के बीच इस हफ्ते जब लीग दोबारा शुरू होगी तो उसका क्लब पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार अपने मैच खेलेगा. केएफ बाइलिस के इस खिलाड़ी के नाम का खुलासा नहीं किया गया है.

ये भी पढ़ें- कोविड-19 के कारण मेरा करियर ‘एक या दो’ वर्ष के लिए बढ़ सकता है: जेम्स एंडरसन

अल्बानिया में लीग मैच बुधवार से खाली स्टेडियम में दोबारा शुरू होंगे. इन मैचों के दौरान यूरोपीय फुटबॉल की संचालन संस्था यूएफा के साथ सलाह मशविरे से तैयार चिकित्सा नियमों का पालन किया जाएगा. महासंघ के प्रवक्ता एंडी वरेसानी ने कहा कि चैंपियनशिप को कोई खतरा नहीं है क्योंकि नियमों के अनुसार पॉजिटिव खिलाड़ी को 14 दिन तक पृथक रखा जाएगा और टीम अपनी सामान्य तैयारी जारी रखेगी.

ये भी पढ़ें- खेल रत्न के लिए पिछले चार साल की जगह पूरे करियर का प्रदर्शन पैमाना बने: विकास कृष्ण

देश में लॉकडाउन के कारण मार्च के मध्य में लीग को निलंबित कर दिया गया था. बाइलिस की टीम अंक तालिका में सातवें स्थान पर चल रही है. लीग के 29 जुलाई तक खत्म होने की उम्मीद है जबकि अल्बानिया कप का फाइनल दो अगस्त को होगा.