logo-image

सिर्फ 50 रुपये के साथ Ace2Three में रम्मी खेलकर 25 लाख रुपये जीतने का मौका

Ace2Three एक बार फिर से एक बड़े Rummy Battle Tournament के साथ वापस लौटा है. इस टूर्नामेंट में कुल 3 करोड़ रुपये तक के पुरस्कार शामिल हैं.

Updated on: 31 Jan 2020, 04:35 PM

नई दिल्ली:

रम्मी की लोकप्रियता को बढ़ाने में ऐस2थ्री (Ace2Three) का काफी योगदान है. Ace2Three ऑनलाइन रम्मी गेम (rummy game) खेलने वालों के लिए निरंतर नए नए टूर्नामेंट आयोजित करता रहता है. बता दें कि रम्मी (Rummy) पहले घरों में परिवार और दोस्तों के साथ काफी शौक के साथ खेला जाता था. खाली समय में लोग इस गेम का भरपूर आनंद लेते थे. हालांकि जबसे रम्मी का गेम ऑनलाइन (Online) हो गया तबसे इसकी लोकप्रियता में जबर्दस्त बढ़ोतरी देखने को मिली है. इसकी लोकप्रियता का आलम यह है कि आज करोड़ों लोग ऑनलाइन रम्मी गेम खेलते हैं.

टूर्नामेंट में कुल 3 करोड़ रुपये तक के पुरस्कार शामिल ऑनलाइन गेम लवर्स के लिए Ace2Three एक बार फिर बड़े टूर्नामेंट Rummy Battle Tournament के साथ वापस लौटा है. इस टूर्नामेंट में कुल 3 करोड़ रुपये तक के पुरस्कार शामिल हैं. सिट-एंड-गो क्वालिफायर्स के अनुसूच (Sit n Go Qualifiers Schedule) के तहत 10 जनवरी से 2 फरवरी के दौरान प्लेयर्स यानी की आप को गेम खेलने का मौका मिलेगा. इस टूर्नामेंट में सिर्फ 50 रुपये के साथ हिस्सा ले सकते है और 25 लाख रुपये का प्रथम पुरस्कार जीत सकते हैं. विजेता को पुरस्कार के पैसे के अलावा सीधे पहले फाइनल में जाने का मौका मिलेगा.

वहीं पैड क्वालिफायर्स के अनुसूच (Paid Qualifiers Schedule) के तहत 22 जनवरी से 6 फरवरी के दौरान गेम खेला जाएगा. इस गेम में आप सिर्फ 30 रुपये के साथ हिस्सा ले सकते है. इसके तहत विजेता को प्राइज मनी के अतिरिक्त पहले फाइनल में जाने का मौका मिलेगा. तो अगर आप रम्मी गेम के जरिए लाखों रुपये जीतना चाहते हैं तो जल्द से जल्द इस टूर्नामेंट का हिस्सा बनिए.

2020 रम्मी फाइनल शेड्यूल


कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक पुरस्कार वितरण सभी तालिकाओं के खेल पूरा होने पर किए जाएंगे. अप्रत्याशित तकनीकी कारणों की वजह से टूर्नामेंट रद्द होने की स्थिति में अंतिम निर्णय लेने का अधिकार Ace2Three के पास रहेगा. Ace2Three के प्रबंधन द्वारा इसके प्रचार को विवेक के आधार पर कभी भी वापस लिया जा सकता है. इसके अलावा 10,000 रुपये से अधिक की राशि जीतने पर TDS भी देना होगा.

13 वर्षों से लोकप्रिय है रम्मी गेम
Ace2Three ने पिछले 13 वर्षों में भारत में इंडियन रम्मी (Indian rummy online) गेम के कई स्वरूपों में जबर्दस्त लोकप्रियता हासिल पाई है. बता दें कि Ace2Three खिलाड़ियों को रोमांचक पुरस्कारों के अलावा मस्ती, रोमांच और उत्साह के साथ टूर्नामेंट में हिस्सा लेने का मौका प्रदान करता है. Ace2Three के रम्मी गेम को मोबाइल, डेस्कटॉप, टैबलेट आदि गैजेट्स पर चलाए जा सकते हैं.

(यह आर्टिकल न्यूजस्टेट की सिंडिकेट फीड से ऑटो जेनरेटेड है.)