News Nation Logo

ISL अन्य खेलों को शुरूआत करने के लिए प्रेरित करेगा : गांगुली

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और एटीके मोहन बागान से जुड़े सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के बाद शुक्रवार से शुरू हो रही इंडियन सुपर लीग (ISL) अन्य खेलों को शुरुआत करने के लिए प्रेरित करेगी.

By : Ankit Pramod | Updated on: 20 Nov 2020, 04:58:48 PM
Sourav Ganguly

सौरव गांगुली (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और एटीके मोहन बागान से जुड़े सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के बाद शुक्रवार से शुरू हो रही इंडियन सुपर लीग (ISL) अन्य खेलों को शुरुआत करने के लिए प्रेरित करेगी. गांगुली ने आईएसएल के इंस्टाग्राम लाइव सेशन में कहा क्रिकेट अभी खत्म हुआ है. अब अन्य खेलों का समय है, फुटबॉल का समय है. मैं हमेशा से आईएसएल से जुड़ा रहा हूं. मैं कोलकाता में जन्मा हूं इसलिए मैं इसका लुत्फ लेता हूं और मैंने काफी कम उम्र से फुटबॉल देखी है. क्रिकेट बाद में आया. मैं आईएसएल की शुरुआत से ही एटीके से जुड़ा रहा हूं जो अब एटीके मोहन बागान है.

ये भी पढ़ें: ISL -7: पहले मैच में केरला ब्लास्टर्स के सामने होगी एटीके मोहन बागान

उन्होंने कहा हम तीन बार के विजेता हैं, इसलिए लगाव और ज्यादा है क्योंकि जब आप खेलते हैं और जीतते हैं, आप ज्यादा जुड़ाव महसूस करते हैं. मैं गोवा में शुरू हो रहे सीजन के लिए तैयार हूं. गांगुली ने कहा कि आईएसएल अन्य खेलों को भी प्रेरित करेगा

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Indian Super League (@indiansuperleague)

सौरव गांगुली ने कहा कि मैं ये कह सकता हूं, क्रिकेट को शामिल करते हुए क्योंकि हमारा घरेलू सीजन जल्द ही शुरू हो रहा है. हम नए साले में शुरुआत करने वाले हैं. यह हमें वो सुरक्षा देगा कि अगर आईएसएल बिना किसी परेशानी के आयोजित किया जा सकता है, क्योंकि बायो बबल बनाया गया है तो बाकी की चीजें भी आयोजित की जा सकती हैं. हमने देखा है कि बायो बबल का आईपीएल का पर कितना प्रभाव रहा. यह अन्य खेलों को दोबारा शुरुआत करने के लिए प्रेरित करेगा. इसके आगे उन्होंने कहा कि हमें आईएसएल को बढ़ाना देना होगा और यह होगा. इस खेल को 10 साल दीजिए, आईएसएल को 10 साल दीजिए और फिर इसके बाद बात कीजिए. विश्व में कुछ भी जल्दी नहीं होता, खासकर फुटबॉल में,  हमें थोड़ा और समय देना होगा.

First Published : 20 Nov 2020, 04:58:48 PM

For all the Latest Sports News, Indian Super League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

ISL Season 7