logo-image

ISL 6: नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी ने हैदराबाद एफसी को 1-0 से हराया, तालिका में मिला पहला स्थान

मैच के अंतिम 10 मिनट नाटकीय रहे. खेल के 84वें मिनट में नॉर्थईस्ट यूनाइटेड को पेनल्टी मिली. तब हैदराबाद के शंकर बॉक्स में गेंद को हाथ से छू बैठे, जिस पर कि मेहमान टीम को पेनल्टी दी गयी.

Updated on: 07 Nov 2019, 02:23 PM

हैदराबाद:

मेक्सी बरेरो के 86वें मिनट में पेनल्टी पर किये गये गोल की मदद से नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी ने बुधवार को यहां हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सत्र के अपने चौथे मैच में मेजबान हैदराबाद एफसी को 1-0 से हराया. नॉर्थईस्ट यूनाइटेड की चार मैचों में यह दूसरी जीत है और टीम के अब आठ अंक हो गये हैं और वह अंकतालिका में शीर्ष पर पहुंच गयी है.

ये भी पढ़ें- AFG vs WI: जावेद अहमदी ने बताई हार की मुख्य वजह, बोले- गलतियों से सीख लेकर करेंगे जोरदार वापसी

नॉर्थईस्ट यूनाइटेड इस सीजन में अब तक अपराजित चल रही है. दूसरी तरफ हैदराबाद की चार मैचों में यह तीसरी हार है और टीम नौवें नंबर पर बनी हुई है. पहले हाफ में दोनों टीमों ने करीब 8000 दर्शकों की मौजूदगी में अच्छा खेल दिखाया और अपने डिफेंस को मजबूत करते हुए कुछ अहम आक्रमण किए. लेकिन दोनों ही टीमें बढ़त हासिल नहीं कर सकी.

ये भी पढ़ें- प्यार के खातिर लड़के ने गर्लफ्रेंड के पिता को डोनेट कर दी किडनी, पूरा मामला जान रह जाएंगे दंग

मैच के अंतिम 10 मिनट नाटकीय रहे. खेल के 84वें मिनट में नॉर्थईस्ट यूनाइटेड को पेनल्टी मिली. तब हैदराबाद के शंकर बॉक्स में गेंद को हाथ से छू बैठे, जिस पर कि मेहमान टीम को पेनल्टी दी गयी. अर्जेंटीना के फॉरवर्ड मेक्सी बरेरो ने इसे गोल में बदलकर नॉर्थईस्ट यूनाइटेड को 1-0 की बढ़त दिला दी. मैच में बढ़त लेने के बाद नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी अधिक आक्रामक होकर खेली. भाषा पंत नमिता नमिता