News Nation Logo

ISL 6: गोवा के फतोर्दा स्टेडियम में खेला जाएगा फाइनल मुकाबला

गोवा ने इससे पहले, 2015 में आईएसएल फाइनल की मेजबानी की थी. फाइनल में चेन्नइयन एफसी ने एफसी गोवा को 3-2 से हराकर खिताब जीता था.

IANS | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 23 Feb 2020, 03:39:45 PM
ISL ट्रॉफी

ISL ट्रॉफी (Photo Credit: https://www.indiansuperleague.com/)

मुंबई:  

फुटबाल स्पोर्ट्स डेवलपमेंट लिमिटेड (एफएसडीएल) तथा रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन नीता अंबानी ने रविवार को कहा कि इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सीजन का फाइनल गोवा में खेला जाएगा. फाइनल मुकाबला फतोर्दा स्थित जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में 14 मार्च को शाम सात बज कर 30 मिनट से खेला जाएगा. अंबानी ने कहा, "गोवा आईएसएल फाइनल की मेजबानी का हकदार है. इस बात से कोई इनकार नहीं कर सकता कि गोवा को फुटबाल से प्यार है और हम गोवा के लोगों के लिये फुटबाल का सबसे महत्वपूर्ण मुकाबला शहर में लाना चाहते हैं."

ये भी पढ़ें- Women T20 World Cup: सोमवार को बांग्लादेश से भिड़ेगी टीम इंडिया, खिलाड़ियों के हौसले बुलंद

फतोर्दा का जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम एफसी गोवा का घरेलू मैदान है. एफसी गोवा आईएसएल के छठे सीजन में लीग चरण में शीर्ष पर रहकर एएफसी चैंपियंस लीग 2021 के ग्रुप चरण में जगह पक्की की है. नीता अंबानी ने कहा, "एफसी गोवा को इस सीजन में देखना बहुत खुशी की बात है. वह लीग के पिछले छह वर्षों में एक शानदार टीम और सबसे अधिक सुसंगत क्लब रही है. एफसी गोवा के कप्तान मंदर, उनके प्रमुख गोल स्कोरर कोरो (फेरान कोरमास) और पूरे टीम को मेरी हार्दिक बधाई." गोवा ने इससे पहले, 2015 में आईएसएल फाइनल की मेजबानी की थी. फाइनल में चेन्नइयन एफसी ने एफसी गोवा को 3-2 से हराकर खिताब जीता था.

First Published : 23 Feb 2020, 03:39:45 PM

For all the Latest Sports News, Indian Super League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.