logo-image

IPL 2023 : बीच सीजन में KKR को लगा बड़ा झटका, फैमिली इमरजेंसी के चलते घर लौटा बड़ा खिलाड़ी

IPL 2023 : कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए आईपीएल 2023 का सफर अब तक कुछ खास नहीं रहा है.

Updated on: 29 Apr 2023, 03:48 PM

नई दिल्ली:

IPL 2023 : कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए आईपीएल 2023 का सफर अब तक कुछ खास नहीं रहा है. वहीं, अब नितीश राणा की टीम को लिटन दास के रूप में बड़ा झटका लगा है. बांग्लादेशी खिलाड़ी घर वापस लौट गए हैं. बताया जा रहा है कि उन्होंने ये फैसला अपनी फैमिली में आई मेडिकल इमरजेंसी की वजह से लिया है. अब आईपीएल के लिए उनके भारत लौटने की उम्मीद कम ही दिख रही है, क्योंकि बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने उन्हें सिर्फ 4 मई तक के लिए ही NOC दी थी.

लिटन दास ने खेला सिर्फ एक ही मैच

आईपीएल 2023 के लिए हुए मिनी ऑक्शन में कोलकाता नाइट राइडर्स ने लिटन दास को  50 लाख में खरीदकर अपनी टीम के साथ जोड़ा था. हालांकि, लिटन को सिर्फ एक ही मैच की प्लेइंग-इलेवन में शामिल किया गया था. दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले गए उस मैच में बांग्लादेशी खिलाड़ी ने 4 गेंदों में 4 रन बनाए थे. इसके बाद नितीश राणा ने उन्हें ड्रॉप कर दिया. केकेआर की तरफ से जारी बयान में उन्होंने बताया कि लिटन दास को आज सुबह फैमिली इमरजेंसी की वजह से बांग्लादेश के लिए रवाना होना पड़ा है. इस मुश्किल समय में हम उनके परिवार के साथ हैं.

बताते चलें, बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने 4 मई तक के लिए ही लिटन को N0C दी थी, उके बाद उन्हें अपनी राष्ट्रीय टीम के साथ जुड़कर आयरलैंड दौरे पर रवाना होना है. जहां, दोनों टीमों के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी.

कोलकाता के लिए अच्छा नहीं रहा अब तक का सफर

आईपीएल 2023 में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए अब तक का सफर कुछ खास नहीं रहा है. नितीश राणा की कप्तानी वाली टीम अब तक 8 मैच खेले हैं, जिसमें 3 मैचों में जीत दर्ज की है, तो वहीं 5 मैचों में हार का सामना किया है। इसी के साथ KKR प्वॉइंट्स टेबल में 7वें पायदान पर है. ऐसे में अब उनके लिए प्लेऑफ की राह मुश्किल हो गई है.