logo-image
लोकसभा चुनाव

VIDEO : यशस्वी जायसवाल का ऐसा कौन का ख्वाब था जिसे शाहरुख ने किया पूरा, देखें वीडियो

Yashasvi Jaiswal KKR vs RR : कोलकाता और रजास्थान के मैच के बाद यशस्वी जायसवाल और शाहरुख खान का एक वीडियो सामने आया है. इसे राजस्थान रॉयल्स ने X पर शेयर किया है.

Updated on: 17 Apr 2024, 02:17 PM

नई दिल्ली:

Yashasvi Jaiswal KKR vs RR: राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल 2024 में अपनी छठवीं जीत हासिल कर ली है. राजस्थान ने रोमांचक मुकाबले में कोलकाता को 2 विकेट से हराया, लेकिन टीम के स्टार ओपनर यशस्वी जायसवाल बल्ला इस सीजन खामोश रहा है. यशस्वी कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 19 रन बनाकर आउट हो गए. हालांकि जोस बटलर ने शतक लगाकर टीम को जीत दिला दी. इस मैच के बाद बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान ने दोनों टीमों के खिलाड़ियों से मुलाकात. वे यशस्वी से भी मिले. राजस्थान रॉयल्स ने इसका एक वीडियो शेयर किया है.

दरअसल राजस्थान ने एक्स पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें यशस्वी जायसवाल शाहरुख से मिलते हुए नजर आ रहे हैं. शाहरुख से मिलना उनका सपना रहा है. यशस्वी ने जैसे ही शाहरुख को देखा वे बेहद खुश हुए. शाहरुख जब यशस्वी से मिले तो उन्हें गले भी लगाया. यशस्वी ने उनको देखा और देखते ही रह गए. एक्स पर इस वीडियो को फैंस ने काफी पसंद किया है. कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट भी किया है.

यशस्वी का आईपीएल का पिछला सीजन काफी शानदार रहा था, लेकिन IPL 2024 में उनका बल्ला अबतक खामोश रहा है. यशस्वी 7 मैचों में 121 रन ही बना सके हैं. वे आरसीबी के खिलाफ जीरो पर आउट हो गए थे. पंजाब के खिलाफ 39 और गुजरात के खिलाफ 24 रन बनाए थे. मुंबई के खिलाफ 10 रन ही बना सके थे. दिल्ली के खिलाफ भी महज 5 रन बना पाए थे.

ऐसा रहा केकेआर और आरआर का मैच

इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेआर ने 6 विकेट पर 223 रन बनाए थे. जवाब में राजस्थान की विकेट पर रन ही बना सकी. राजस्थान को जोस बटलर ने अपने शतक के दम पर जीत दिलाई. बटलर ने शानदार 107 रनों की पारी खेली. जबकि रियान पराग ने 34 रन का योगदान दिया. केकेआर के लिए हर्षित राणा, वरुण चक्रवर्ती और सुनील नरेन ने 2-2 विकेट चटकाए. जबकि वैभव अरोड़ा 1 सफलता मिली.

यह भी पढ़ें: GT vs DC Dream11 Team : गुजरात और दिल्ली के मैच में ये हो सकती है ड्रीम11 टीम, इन्हें चुनें कप्तान