logo-image

WTC Final 2023: केएल राहुल को टीम में शामिल करने पर ट्रोल हुआ BCCI, फैंस ने ऐसे लिए मजे

बीसीसीआई ने जून में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ओवल में खेले जाने वाले  वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 के फाइनल के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है.

Updated on: 25 Apr 2023, 07:48 PM

नई दिल्ली:

Team India squad for ICC WTC 2023 Final: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 'द ओवल' में होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 के लिए बीसीसीआई (BCCI) ने टीम इंडिया का ऐलान कर दिया है. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी वाली टीम में अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) को शामिल किया गया है. वहीं बीसीसीआई ने एक बार फिर केएल राहुल (KL Rahul) पर भरोसा जताया है और उन्हें टीम में जगह दी है. बता दें कि साल मार्च में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज में केएल राहुल का बेहद की खराब प्रदर्शन रहा था जिसके बाद उन्हें टीम से बाहर करने की मांग भी उठी थी. वहीं बीसीसीआई ने एक बार फिर केएल राहुल को टीम में शामिल किया है. जिसके बाद उनके स्क्वाड में शामिल होने के बाद फैंस ने बीसीसीआई पर सवाल उठा रहे हैं.

बीसीसीआई ने जून में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ओवल में खेले जाने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 के फाइनल के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है. अजिंक्य रहाणे इन दिनों आईपीएल 2023 में अपने बल्ले से धमाल मचा रहे है. जिसे देख बीसीसीआई ने उन्हें मौका दिया है. वहीं केएल राहुल को भी टीम का हिस्सा बनाया गया है जिसके बाद फैंस सोशल मीडिया पर बीसीसीआई की जमकर आलोचना कर रहे हैं. वहीं कुछ राहुल के मजे ले रहे है. इतने बड़े टूर्नामेंट में केएल राहुल का शामिल होने से फैंस खुश नहीं हैं क्योंकि केएल राहुल लंबे वक्त से अपने खराब फॉर्म से गुजर रहे है.

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिए टीम इंडिया का स्क्वाड:

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अंजिक्य रहाणे, केएल राहुल, केएस भरत (विकेटकीपर), आर अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर, उमेश यादव, जयदेव उनादकट.

यह भी पढ़ें: Sachin Tendulkar Birthday: वो 13 सिक्के जिसने सचिन को बनाया क्रिकेट का 'भगवान', दिलचस्प है इसका किस्सा