logo-image

WPL 2023: RCB के इस खिलाड़ी पर फिदा हुईं गुजरात जाएंट्स की मेंटॉर, गेंदबाज हो जाते हैं पस्त

विमेंस प्रीमियर लीग 2023 (Women's Premier League 2023) का आगाज होने में बस 10 दिनों का वक्त बाकी है. बीसीसीआई ने डब्ल्यूपीएल 2023 का शेड्यूल जारी कर दिया है. जिसके बाद से फ्रेंचाइजियां अपनी-अपनी तैयारियों में जुट गईं हैं.

Updated on: 22 Feb 2023, 01:30 PM

highlights

  • मिताली राज ने ऋचा घोष की जमकर तारीफ की 
  • RCB ने दूसरी सबसे महंगे खिलाड़ी के तौर पर खरीदा
  • आरसीबी ने ट्वीट कर किया मिताली के बात का समर्थन 

नई दिल्ली:

विमेंस प्रीमियर लीग 2023 (Women's Premier League 2023) का आगाज होने में बस 10 दिनों का वक्त बाकी है. बीसीसीआई ने डब्ल्यूपीएल 2023 का शेड्यूल जारी कर दिया है. जिसके बाद से फ्रेंचाइजियां अपनी-अपनी तैयारियों में जुट गईं हैं. डब्ल्यूपीएल 2023 की शुरुआत गुजरात जाएंट्स (Gujarat Giants) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच खेले जाने वाले मुकाबले से होगी. गुजरात जाएंट्स की मेंटॉर मिताली राज (Mithali Raj) ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की एक खिलाड़ी पर फिदा हो गईं हैं. उन्होंने इस खिलाड़ी को लेकर बड़ा दिया है. जिसके बाद आरसीबी ने सोशल मीडिया (Social Media) पर दोनों की तस्वीर शेयर करके सहमति जताई है. 

मिताली राज ने ऋचा घोष की जमकर तारीफ की 

हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं, वह कोई और नहीं बल्कि टीम इंडिया (Team India) की तूफानी बल्लेबाज और डब्ल्यूपीएल में आरसीबी (RCB) की फिनिशर ऋचा घोष (Richa Ghosh) हैं. उनके खेलने की शैली पर गुजरात जाएंट्स की मेंटॉर मिलाती राज (Mithali Raj) फिदा हो गईं हैं. उनकी बातों पर आरसीबी ने भी सहमति जताई है. मिताली ने ऋचा घोष की बल्लेबाजी के अंदाज पर कहा कि मुझे लगता है कि वह निश्चित रूप से भारतीय बल्लेबाजी लाइन अप में गले लगाने वाली प्लस है. उसने खुद को फिनिशर की भूमिका निभाने की क्षमता के बारे में समझा है.

RCB ने मिताली राज के बात का समर्थन किया 

मिताली राज (Mithali Raj) की इस बात पर आरसीबी (RCB) ने दोनों खिलाड़ियों की तस्वीर ट्वीट किया और उनकी बातों पर कहा कि  वही मिताली, वही! , इसके बाद आरसीबी ने आगे कहा कि वह निश्चित रूप से आरसीबी की बल्लेबाजी लाइन अप में भी बहुत बड़ी भूमिका निभाएंगी. आरसीबी ने मिताली राज को विश्वास दिला दिया है कि ऋचा घोष (Richa Ghose) न सिर्फ भारतीय टीम में तूफानी बल्लेबाजी करेंगी बल्कि आरसीबी के लिए भी खेलते हुए बड़ी टीमों के हौसले को पस्त करेंगी. वह विस्फोटक पारी खेलने के लिए जानी जाती हैं. उम्मीद है कि डब्ल्यूपीएल में भी वह अपने इस अंदाज को बरकरार रखने में सफल होंगी. 

आरसीबी ने दूसरी सबसे महंगे खिलाड़ी के तौर पर खरीदा

विमेंस प्रीमियर लीग 2023 (Women's Premier League 2023) के लिए हुए ऑक्शन में आरसीबी ने स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) के बाद ऋचा घोष (Richa Ghose) ने दूसरी सबसे कीमती खिलाड़ी के तौर पर खरीदा है. वह विस्फोटक पारी खेलने के साथ ही विकेटकीपिंग भी करती नजर आएंगी. आरसीबी (RCB) को ऑक्शन में कई टीमों से टक्कर के बाद उनको एक करोड़ 90 लाख रुपए में खरीदा है. इस वक्त वह हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) की कप्तानी में दक्षिण अफ्रीका की सरजमीं पर वर्ल्ड कप खेल रही हैं. उम्मीद है कि ऋचा डब्ल्यूपीएल में अपनी तूफानी बल्लेबाजी से सबको प्रभावित करेंगी.