News Nation Logo
Banner

World Cup से पहले पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका, बीमारी के चलते बाहर हुआ यह खिलाड़ी

पाकिस्तान (Pakistan) विश्व कप (World Cup) से पहले तैयारियों के रूप में इंग्लैंड (England) के खिलाफ पांच वनडे और एक टी-20 मैच खेलेगी.

IANS | Updated on: 21 Apr 2019, 03:51:51 PM
World Cup से पहले पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका, बीमार हुआ यह स्पिनर

World Cup से पहले पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका, बीमार हुआ यह स्पिनर

नई दिल्ली:

विश्व कप (World Cup) में महज 1 महीने के आसपास का समय बाकी रह गया है उससे पहले पाकिस्तान (Pakistan) की टीम को बड़ा झटका लगा है. पाकिस्तान (Pakistan) के स्पिन गेंदबाज शादाब खान (Shadab Khan) खान बीमार होने के कारण इंग्लैंड (England) के खिलाफ होने वाली आगामी वनडे और टी-20 सीरीज से बाहर हो गए हैं. जियो टीवी के अनुसार, शादाब खान (Shadab Khan) के शरीर में एक वायरस मिला है, जिसके इलाज में कम से कम चार सप्ताह का समय लगेगा. 

पाकिस्तान (Pakistan) क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) अब इंग्लैंड (England) में एक विशेषज्ञ से शादाब खान (Shadab Khan) का इलाज कराएगी ताकि वह 30 मई से शुरू होने वाले विश्व कप (World Cup) के लिए पूरी तरह से फिट हो और टीम में अहम भूमिका निभा सके.

और पढ़ें:  IPL 12: राजस्थान रॉयल्स ने अजिंक्य रहाणे से कप्तानी छीन स्मिथ को दी जिम्मेदारी, टीम के फैसले पर BCCI हैरान 

पाकिस्तान (Pakistan) विश्व कप (World Cup) से पहले तैयारियों के रूप में इंग्लैंड (England) के खिलाफ पांच वनडे और एक टी-20 मैच खेलेगी. शादाब खान (Shadab Khan) ने अब तक पाकिस्तान (Pakistan) के लिए 34 वनडे और 32 टी-20 मुकाबले खेले हैं. उन्होंने अब तक वनडे में 47 जबकि टी-20 में 44 विकेट अपने नाम किए हैं. 

First Published : 21 Apr 2019, 03:51:19 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो