logo-image

Women IPL 2019: मंधाना से मिली हार के बाद जानें क्या बोली हरमनप्रीत कौर

सुपरनोवाज को रोमांचक मुकाबले को जीतने के लिए आखिरी ओवर में कुल 19 रनों की दरकार थी और हरमनप्रीत ने अनुभवी झूलन गोस्वामी को पांच गेंदों पर चार चौके जड़े. हालांकि, वह आखिरी गेंद पर तीन रन नहीं बना पाई.

Updated on: 07 May 2019, 03:37 PM

नई दिल्ली:

ट्रेलब्लेजर्स (Trailblazers) के खिलाफ सोमवार को यहां सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले गए महिला टी-20 चैलेंज टूर्नामेंट के पहले मैच में हार झेलने के बाद सुपरनोवाज (Supernovas) की कप्तान हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) ने निराशा व्यक्त की. सुपरनोवाज (Supernovas) को रोमांचक मुकाबले को जीतने के लिए आखिरी ओवर में कुल 19 रनों की दरकार थी और हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) ने अनुभवी झूलन गोस्वामी को पांच गेंदों पर चार चौके जड़े. हालांकि, वह आखिरी गेंद पर तीन रन नहीं बना पाई. 

मैच के बाद हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) ने कहा, 'मैं जानती थी कि मैं आखिरी तक खेलूंगी, मुझे भरोसा था कि हम जीतेंगे, लेकिन सोफी एक्सलेस्टोन ने बेहतरीन 19वां ओवर डाला जिसने हमारे लिए मैच की स्थिति बदल दी.'

और पढ़ें: ICC World Cup 2019 : विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल को वेस्टइंडीज टीम में ये मिली जिम्मेदारी

हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) ने कहा, 'मैं समझती हूं कि हम जब सेट थे तब हमने विकेट दे दिए और यहीं हमारी सबसे बड़ी समस्या रही.'

वह खुश नहीं थी कि बल्लेबाजों ने आसानी से अपने विकेट गंवा दिए. प्रतियोगिता का अगला मुकाबला आठ मई को ट्रेलब्लेजर्स (Trailblazers) और वेलोसिटी के बीच होगा.