logo-image

Women IPL 2019: सुपरनोवाज को खिताब जिताने के बाद जानें क्या बोली हरमनप्रीत कौर

हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) ने इस मैच में 51 रनों की पारी खेली वो भी तब जब टीम ने 122 रनों के आसान से लक्ष्य का पीछा करते हुए 64 के कुल स्कोर पर अपने पांच विकेट खो दिए थे.

Updated on: 12 May 2019, 07:46 AM

नई दिल्ली:

अपनी जुझारू अर्धशतकीय पारी के दम पर शनिवार को सुपरनोवाज (Supernovas) को महिला टी-20 चैलेंज के पहले संस्करण का खिताब जिताने वाली कप्तान हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) ने कहा है कि उनकी कोशिश अंत तक खड़े रहने और ज्यादा से ज्यादा स्ट्राइक अपने पास रखने की थी. सुपरनोवाज (Supernovas) ने फाइनल में वेलोसिटी (Velocity) को चार विकेट से हरा दिया. हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) ने इस मैच में 51 रनों की पारी खेली वो भी तब जब टीम ने 122 रनों के आसान से लक्ष्य का पीछा करते हुए 64 के कुल स्कोर पर अपने पांच विकेट खो दिए थे.

और पढ़ें:  ENG vs PAK: फखर जमान का शतक भी नहीं बिगाड़ सका इंग्लैंड का खेल, 12 रन से हारा पाकिस्तान

मैच के बाद हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) ने कहा, 'मैं जानती थी कि अगर मैं आखिरी तक खेलती रही तो जीत हमारी होगी. यही मैं लिया से कह रही थी कि मुझे स्ट्राइक दो. मेरी कोशिश गैप में गेंद को डालने की थी और मैं इस बात से बेहद खुश हूं कि मैं ऐसा कर पाई. मैं जब आउट हुई तब मेरे दिमाग में काफी कुछ चल रहा था, लेकिन राधा यादव (Radha Yadav) ने मेरे जाने के बाद मैदान पर जाकर अच्छा काम किया. वह आज की सुपर स्टार रहीं.'

राधा यादव (Radha Yadav) ने हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) के जाने के बाद सब्र नहीं खोया और बाकी की चार गेंदों पर सात रन बनाकर अपनी टीम की जीत दिलाई. हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) ने 37 गेंदों पर चार चौके और तीन छक्कों की मदद से 51 रनों की पारी खेली थी.

और पढ़ें: IPL Women Final: वेलोसिटी को हराकर सुपरनोवाज बनी चैंपियन, आखिरी गेंद तक चला सांसें रोक देने वाला मैच

राधा यादव (Radha Yadav) ने चार गेंदों पर एक चौके की मदद से नाबाद 10 रन बनाए. आखिरी गेंद पर जब एक रन चाहिए था तब राधा यादव (Radha Yadav) के बल्ले से चौका निकला.