News Nation Logo

दीपक चाहर की गर्लफ्रेंड है कौन, क्या करती हैं? जानिए

दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने मानो पूरी सभा को लूट ही लिया क्योंकि चाहर ने अपनी गर्लफ्रेंड को फिल्मी अंदाज में प्रपोज किया.

Sports Desk | Edited By : Shubham Upadhyay | Updated on: 08 Oct 2021, 03:18:34 PM
Deepak Chahar and Jaya Bhardwaj

Deepak Chahar (Photo Credit: news nation)

highlights

  • दीपक चाहर और जया के अफेयर की चर्चा बहुत पहले से थी
  • जया भारद्वाज लाइमलाइट से काफी दूर रहती हैं

नई दिल्ली :

टीम इंडिया (Indian Team) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के फेमस क्रिकेटर दीपक चाहर (Deepak Chehar) ने गुरुवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम के स्टैंड में अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज को सभी के सामने प्रपोज कर दिया और इतना ही नहीं सगाई की अंगूठी पहनाई. सोशल मीडिया पर ये खबर जैसे ही आई वैसे ही फैंस ने उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया.जया आईपीएल 2021 में दीपक के साथ हैं और CSK के बायो बबल का हिस्सा हैं. दीपक चाहर ने मानो पूरी सभा को लूट ही लिया क्योंकि चाहर ने अपनी गर्लफ्रेंड को फिल्मी अंदाज में प्रपोज किया.

दीपक को ऐसा करते देख उनकी गर्लफ्रेंड ने भी 'हां' कह दिया साथ ही दोनों ने स्टेडियम में ही सगाई कर ली. आपको बताते चलें कि दीपक की मंगेतर का नाम जया भारद्वाज है।

आखिर हैं कौन दीपक चाहर की गर्लफ्रेंड?

आपको बता दें कि जया भारद्वाज 'बिग बॉस' फेम सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन हैं. जैसे आपको पता है कि सिद्धार्थ भारद्वाज बिग बॉस के अलावा कई टीवी शो में भी नजर आ चुके हैं. सिद्धार्थ ने एमटीवी स्प्लिट्सविला सीजन 2 भी जीता था। वहीं, जया भारद्वाज की बात करें तो वह दिल्ली की एक कॉरपोरेट फर्म में काम करती हैं. जया भारद्वाज लाइमलाइट से काफी दूर रहती हैं इसी वजह से उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को प्राइवेट रखा है.


लंबे समय से अफेयर की चर्चा

आपको ये बता दें कि दीपक चाहर और जया के अफेयर की चर्चा बहुत पहले से थी लेकिन अब इन बातों पर मुहर लग ही गई है. अगर अभी की बात करें तो जया आईपीएल 2021 में दीपक के साथ हैं और CSK के बायो बबल का हिस्सा हैं.


दीपक चाहर का इस आइपीएल में प्रदर्शन
कल चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच खेले गए मैच की बात करें तो पंजाब ने 6 विकेट से आईपीएल 2021 में जीत हासिल की. CSK ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट पर 134 रन बनाए थे. जिसके जवाब में पंजाब ने 13 ओवर में 4 विकेट पर टारगेट को हासिल कर लिया. पंजाब की तरफ से कप्तान केएल राहुल 98 रन बनाकर नाबाद रहे. हालांकि दीपक चाहर के लिए ये मैच कुछ खास नहीं रहा. उन्होंने 4 ओवर में 48 रन देकर एक विकेट लिया.

First Published : 08 Oct 2021, 03:18:34 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो