logo-image

CSK vs KKR, LIVE Streaming: कब, कहां और कैसे देखें चेन्नई-कोलकाता का मैच, जानें यहां

इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स अभी तक कुल 21 बार आमने-सामने हुए हैं.

Updated on: 29 Oct 2020, 05:38 PM

नई दिल्ली:

IPL 2020, CSK vs KKR, LIVE Streaming: IPL 2020 का 49वां मैच गुरुवार को चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के बीच दुबई (Dubai) में खेला जाएगा. दोनों ही टीमों का ये 13वां मैच होगा. इससे पहले चेन्नई और कोलकाता दोनों ही टीमें 12-12 मैच खेल चुकी हैं. 

चेन्नई ने जहां 12 में से सिर्फ 4 मैच जीते हैं तो वहीं कोलकाता ने 6 मैचों में जीत हासिल की है. चेन्नई जहां प्लेऑफ की दौड़ से लगभग बाहर हो चुकी है तो वहीं कोलकाता को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए ये मैच जीतना बहुत जरूरी है. चेन्नई सुपर किंग्स के पास अभी महज 8 अंक हैं और वे पॉइन्ट्स टेबल में सबसे नीचे 8वें स्थान पर है तो वहीं दूसरी ओर कोलकाता के पास 12 अंक हैं और वे अभी 5वें स्थान पर हैं.

इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स अभी तक कुल 21 बार आमने-सामने हुए हैं. दोनों टीमों के बीच खेले गए इन 21 मुकाबलों में चेन्नई ने 13 मैच जीते हैं तो वहीं कोलकाता ने 8 मैचों में जीत दर्ज की है. आईपीएल के 13वें सीजन में चेन्नई और कोलकाता पहले भी भिड़ चुकी हैं, जहां कोलकाता ने चेन्नई को 10 रनों से हरा दिया था.

कहां खेला जाएगा मैच
चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाने वाले आईपीएल सीजन 13 का 49वां मैच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम स्टेडियम में खेला जाएगा.

कब शुरू होगा मैच
चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच दुबई में होने वाले इस मैच का टॉस भारतीय समयानुसार शाम 7.00 बजे होगा, जिसके ठीक आधे घंटे बाद यानि 7.30 बजे मैच शुरु हो जाएगा.

कहां देखें मैच
IPL 2020 का 49वां मैच गुरुवार को चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच दुबई में खेला जाएगा. चेन्नई और कोलकाता के बीच होने वाला ये मैच Star Sports नेटवर्क पर देखा जा सकता है. मैच की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग Disney+ Hotstar पर देखी जा सकती है. इसके अलावा आप Jio TV और Airtel TV पर भी ये मैच देख सकते हैं.