logo-image

कब, कहां और कैसे देखें KXIP vs MI के मैच की LIVE स्ट्रीमिंग ऑनलाइन

चार बार की आईपीएल (IPL) चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) का सामना अब किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) से 36वें मुकाबले में होने वाला है.

Updated on: 18 Oct 2020, 04:20 PM

नई दिल्ली:

चार बार की आईपीएल (IPL) चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) का सामना अब किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) से 36वें मुकाबले में होने वाला है. मुंबई इंडियंस का विजय रथ जारी है और प्वाइंट्स टेबल पर 12 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है. मुंबई इंडियंस ने 8 मुकाबले में दो मैच हारे हैं जबकि छह मैच जीतकर 12 अंक हासिल किए हैं. किंग्स इलेवन पंजाब को अगर प्ले ऑफ में पहुंचना है तो अब से हर मैच जीतना है. किंग्स इवेलन ने अपने 8 मुकाबलों में सिर्फ चार अंक हासिल कर पाई है. दोनों टीमों ने अपने अपने 8-8 मैच खेल लिए है और उनका ये 9वां मैच होने वाला है. 

कहां होने वाला है ये मैच?

मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब का मैच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में होने वाला है. खास बात है ये की दोनों टीमों इस मैदान पर पहले खेल चुकी है. मुंबई इंडियंस ने एक मुकाबला खेला है लेकिन आरसीबी ने उस मैच में सुपर ओवर में हरा दिया था. किंग्स इलेवन पंजाब ने चार मैच खेले हैं और एक में जीत और तीन में हार का सामना करना पड़ा है. आईपीएल के 24 मुकाबले होने हैं लेकिन अभी तक इस मैदान पर 15 मैच खेले जा चुके हैं और 16 वां मुकाबला होने वाला है. आईपीएल में देखा जा रहा है कि दुबई में भी जो पहले बल्लेबाजी करता है वो ज्यादा बार जीत दर्ज कर रहा है.

मुंबई इंडियंस  और किंग्स इलेवन पंजाब के मैच को कब, कहां और कैसे देखें LIVE

मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मैच को लाइव स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं. इसके अलावा फैंस इसको लाइव स्ट्रीमिंग के जरिए भी देख सकते हैं. लाइव स्ट्रीमिंग के लिए क्रिकेट फैंस हॉटस्टार ऐप और रिलायंस जियो के साथ एयरटेल पर भी इसका आनंद उठा सकते हैं. मैच का टॉस 7 बजे होने वाला है और 7:30 बजे इसकी पहली गेंद डाली जाएगी.