logo-image

RR vs MI Live Streaming: कब, कहां और कैसे देखें मैच

चार बार की आईपीएल (IPL) चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) का सामना साल 2008 में खिताब जीत चुकी राजस्थान रॉयल्स (RR) से होने वाला है.

Updated on: 25 Oct 2020, 12:05 PM

नई दिल्ली:

चार बार की आईपीएल (IPL) चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) का सामना साल 2008 में खिताब जीत चुकी राजस्थान रॉयल्स (RR) से होने वाला है. मुंबई इंडियंस इस वक्त टॉप पर हैं लेकिन राजस्थान को अगर प्ले ऑफ में जाना है तो किसी भी हाल में इस मैच को उन्हें जीतना होगा. ये मैच राजस्थान रॉयल्स के लिए किसी करो या मरो की जंग से कम नहीं है. राजस्थान रॉयल्स ने अभी तक 11 मैच खेले हैं जबकि मुंबई इंडियंस ने 10 मुकाबलों में 14 अंक हासिल किए हैं. मुंबई इंडियंस को ट्रॉफी का प्रबल दावेदार माना जा रहा है लेकिन क्या आज के मैच में राजस्थान की टीम रोहित आर्मी के विजय रथ को रोक पाएगी ये देखना दिलचस्प होगा लेकिन इस मुकाबले को फैंस कब और कहां देख सकते हैं इसकी जानकारी आपको बता देते हैं.

कहां होने वाला है ये मैच?

मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स का मैच अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में होने वाला है. इस बार यहां आईपीएल के 20 मुकाबले होने हैं लेकिन अभी तक इस मैदान पर 15 मैच खेले जा चुके हैं और 16 वां मुकाबला होने वाला है. खास बात है ये की दोनों टीमों इस मैदान पर पहले खेल चुकी है. चार बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस यहां पर अभी तक छह मुकाबले खेल चुकी है जिसमें से पांच में जीत और एक में हार का सामना करना पड़ा है. स्टीव स्मिथ की राजस्थान रॉयल्स ने अबु धाबी में तीन मैच खेले हैं जिसमें सिर्फ एक मैच जीता है. 

मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के मैच को कब, कहां और कैसे देखें LIVE

मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच मैच को लाइव स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं. इसके अलावा फैंस इसको लाइव स्ट्रीमिंग के जरिए भी देख सकते हैं. लाइव स्ट्रीमिंग के लिए क्रिकेट फैंस हॉटस्टार ऐप और रिलायंस जियो के साथ एयरटेल पर भी इसका आनंद उठा सकते हैं. मैच का टॉस 7 बजे होने वाला है और 7:30 बजे इसकी पहली गेंद डाली जाएगी.