logo-image

RCB Vs SRH: शारजाह के मैदान पर कैसा है दोनों का रिकॉर्ड

आईपीएल 13 (IPL) में 52वां मैच अब सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच में मैच होने वाला है.

Updated on: 31 Oct 2020, 04:06 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 13 (IPL) में 52वां मैच अब सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच में मैच होने वाला है. बैंगलोर ने 12 मुकाबलों में पांच मैच जीते हैं और सिर्फ 10 अंक हासिल किए हैं. दूसरी ओर बैंगलोर ने 12 मैच में से सात जीते हैं और 14 अंक के साथ कुछ हद तक प्ले ऑफ में जगह पक्की कर ली है. दोनों टीमों का ये 13वां मैच होने वाला है.

कितने बजे होगा टॉस

विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और डेविड वॉर्नर की सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला बेहद खास होने वाला है. इस मुकाबले का लाइव टेलिकास्ट स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं. इसके अलावा लाइव स्ट्रीमिंग के जरिए भी देख सकते हैं. हॉटस्टार ऐप और रिलायंस जियो के साथ एयरटेल पर भी इसका आनंद उठा सकते हैं. इस मैच का टॉस 7 बजे होने वाला है जबकि पहले गेंद 7:30 बजे डाली जाएगी.

कैसा है दोनों का रिकॉर्ड

हैदराबाद और बैंगलोर जंग शारजाह के ऐतिहासिक मैदान पर होने वाली है. अभी तक इस मैदान पर 10 मैच हुए हैं और ये 11 वां मुकाबला होने वाला है. आईपीएल 13 में कुल 12 मैच शारजाह में खेले जाने हैं. शारजाह का मैदान छोटा है तो साफ है कि यहां रनों का अंबार लगने वाला है. दोनों टीमें यहां खेल चुकी हैं इसलिए मैदान का अच्छा अनुभव है. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने यहां पर दो मुकाबले खेले हैं जिसमें एक में जीत और एक में हार का सामना करना पड़ा है. शारजाह में हैदराबाद ने एक मैच खेला है और उसी में हार का सामना करना पड़ा है.