logo-image

IPL 2020 Final MI Vs DC LIVE Streaming: कहां और कैसे देखें मैच

आईपीएल 2020 (IPL) का फाइनल मैच मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के बीच होने वाला है.

Updated on: 10 Nov 2020, 02:43 PM

नई दिल्ली:

अब से कुछ देर बाद आईपीएल 2020 (IPL) का फाइनल मैच मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के बीच होने वाला है. दिल्ली कैपिटल्स की निगाहें अपने पांचवें खिताब पर होगी जबकि दिल्ली कैपिटल्स पूरी कोशिश करेगी कि वो अपने खिताब के सूखे को खत्म करें. दिल्ली ने पिछले 12 सालों से आईपीएल की ट्रॉफी को नहीं जीता है और ये पहली बार है जब वो फाइनल में पहुंचीं है. अब इस खिताबी जंग को आप कब, कहां और कैसे देख सकते हैं लाइव इसकी जानकारी हम आपको देते हैं. 


कहां होने वाला है IPL 2020 का फाइनल मैच?

आईपीएल 2020 का फाइनल मैच चार बार की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच दुबई इंटरनेशल स्टेडियम में होने वाला है. दोनों टीमों को यहां खेलने का अनुभव हैं क्योंकि इस मैच से पहले दिल्ली और मुंबई दोनों इस मैदान पर मुकाबले खेले चुकी है. दिल्ली कैपिटल्स ने दुबई के मैदान पर 8 मुकाबले खेले हैं और तीन मैच जीते हैं. पहला क्वालीफायर यहीं हुआ था और यहां दिल्ली को मुंबई ने हराया था. दूसरी तरफ मुंबई इंडियंस ने यहां चार मैच खेले हैं दो जीते और दो सुपर ओवर में हारे हैं.

मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के फाइनल मैच को कब, कहां और कैसे देखें LIVE

दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच फाइनल मैच को लाइव स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं. इसके अलावा फैंस इसको लाइव स्ट्रीमिंग के जरिए भी देख सकते हैं. लाइव स्ट्रीमिंग के लिए क्रिकेट फैंस हॉटस्टार ऐप और रिलायंस जियो के साथ एयरटेल पर भी इसका आनंद उठा सकते हैं. मैच का टॉस 7 बजे होने वाला है और 7:30 बजे इसकी पहली गेंद डाली जाएगी.