logo-image

DC Vs RCB Live Streaming: Play off की होगी जंग

आईपीएल (IPL) का 55वां दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच होने वाला है.

Updated on: 02 Nov 2020, 12:48 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL) का 55वां दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच होने वाला है. दोनों टीमों के लिए ये जीत काफी अहम हैं क्योंकि इस जीत से प्ले ऑफ का रास्ता साफ हो जाएगा. दिल्ली कैपिटल्स ने अपने खेले 13 मुकाबले में सात जीते है और 14 अंक हासिल किए हैं. दूसरी ओर रॉयल चैलेंजर्स बैंलगोर का भी यहीं हाल है उन्होंने भी 13 मुकाबले खेले और सात जीत के साथ 14 अंक हासिल किए है. आरसीबी ने पिछले तीन मैच हारे हैं जबकि दिल्ली ने लगातार चार मैच में हार का स्वाद चखा है.   

ये भी पढ़ें : IPL 2020: प्ले ऑफ से बाहर होने के बाद स्मिथ ने क्या कहा?

कहां होने वाला है ये मैच?

दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुकाबला अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में होने वाला है. इस बार यहां आईपीएल के 20 मुकाबले होने हैं और ये लीग फेस का लास्ट मैच में है इसके बाद यहां प्ले ऑफ के मैच होने वाले हैं. दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर दोनों अबु धाबी के इस मैदान पर खेल चुकी है. दिल्ली कैपिटल्स ने तीन मुकाबले यहां खेले हैं और तीनों में हार का सामना करना पड़ा है. दूसरी ओर विराट कोहली की सेना ने इस मैदान पर तीन मैच खेले हैं और दो जीते हैं जबकि एक में हार का सामना करना पड़ा है. पिछली बार जब दोनों का मैच हुआ था जब दिल्ली कैपिटल्स ने मुकाबला जीता था. 

यह भी पढ़ेंः IPL 2020 KKR vs RR : केकेआर कैसे बनी विजेता, राजस्‍थान रॉयल्‍स कहां चूक गई, जानिए 5 कारण  

दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के मैच को कब, कहां और कैसे देखें LIVE

दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मैच को लाइव स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं. इसके अलावा फैंस इसको लाइव स्ट्रीमिंग के जरिए भी देख सकते हैं. लाइव स्ट्रीमिंग के लिए क्रिकेट फैंस हॉटस्टार ऐप और रिलायंस जियो के साथ एयरटेल पर भी इसका आनंद उठा सकते हैं. मैच का टॉस 7 बजे होने वाला है और 7:30 बजे इसकी पहली गेंद डाली जाएगी.