logo-image

IPL 2021 : RCB vs SRH मैच में क्‍या हो आपकी ड्रीम XI टीम, कप्‍तान और उपकप्‍तान

RCB vs SRH Dream XI Team : आईपीएल 2021 में आज RCB और SRH की टीमें आमने सामने होंगी. आज का मैच आरसीबी के लिए काफी अहम है. जबकि हैदराबाद के लिहाज से देखें तो हैदराबाद के लिए इस सीजन में कुछ भी नहीं बचा है.

Updated on: 06 Oct 2021, 06:30 PM

नई दिल्ली:

IPL 2021 में आज RCB और SRH की टीमें आमने सामने होंगी. आरसीबी के कप्तान कोहली और एसआरएच के कप्तान विलियमसन आमने-सामने होंगे. एक तरफ आरसीबी की टीम प्लेऑफ में क्वालीफाई कर गई है, तो वहीं दूसरी तरफ एसआरएच के लिए इस सीजन में कुछ भी नहीं बचा है. कोहली की टीम आरसीबी आज का मैच जीतते हैं तो धोनी की टीम चेन्नई के अंकों की बराबरी कर लेगी. वहीं हैदराबाद के लिए आईपीएल का यह सीजन काफी निराशाजनक रहा. टीम ने इस सीजन में जिस तरह से मैच खेला है. भविष्य में याद भी नहीं करना चाहेगी. अगर आप फेंटेसी इलेवन खेलते हैं तो आपके सामने ये भी सवाल होगा कि कौन कौन से खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया जाए. 

आज के मैच में अपनी ड्रीम 11 टीम  बना रहें हैं, आज के मैच में एबी डिविलियर्स को कप्तान बना सकते हैं. इसके साथ ही जेसन होल्डर को उपकप्तान बना सकते हैं. विकेट कीपिंग के लिए आप रिद्धिमान साहा को टीम में रख सकते हैं. बल्लेबाज के तौर पर विराट कोहली, देवदत्त पडिक्कल,केन विलियमसन, अब्दुल समद को अपनी टीम में रख सकते हैं. ऑलराउंडर खिलाड़ी के तौर पर ग्लेन मैक्सवेल को आप अपनी टीम में शामिल कर सकते हैं. गेंदबाजी के लिए आप अपनी टीम में हर्षल पटेल, जॉर्ज गार्टन, भुवनेश्वर कुमार को शामिल कर सकते हैं. 

ये हो सकती है आपकी फैंटेसी इलेवन 
विकेट कीपर : रिद्धिमान साहा
बल्‍लेबाज : एबी डिलिलियर्स (कप्तान), विराट कोहली, देवदत्त पडिक्कल,केन विलियमसन, अब्दुल समद 
गेंदबाज : हर्षल पटेल, जॉर्ज गार्टन, भुवनेश्वर कुमार
ऑलराउंडर : ग्लेन मैक्सवेल और जेसन होल्डर (उपकप्तान)