logo-image

Watch Viral Video: जब बेटी समायरा के लिए रैपर बने मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा

जब भी रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को अपने व्यस्त कार्यक्रम से मौका मिलता है तो वह अपनी बेटी के साथ बिताए गए खूबसूरत लम्हों की वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करते नजर आते हैं.

Updated on: 25 Mar 2019, 06:18 PM

नई दिल्ली:

भारतीय टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने ऑस्ट्रेलिया के ऐतिहासिक दौरे के दौरान अपने फैन्स के साथ पिता बनने की खबर साझा की थी जिसके बाद पहली बार जनवरी के महीने में उन्होंने दुनिया को अपनी बेटी समायरा की पहली झलक दिखाई थी. इसके बाद से जब भी रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को अपने व्यस्त कार्यक्रम से मौका मिलता है तो वह अपनी बेटी के साथ बिताए गए खूबसूरत लम्हों की वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करते नजर आते हैं.

इस बार रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अपनी 3 महीने की बेटी के साथ एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसको देखकर शायद ही कोई फैन हो जिसका दिल पिता के प्यार को देखकर भर न आया हो.

और पढ़ें: Watch Video: बेटी जीवा के साथ धोनी ने अपलोड किया सुपर क्यूट वीडियो, बन जाएगा दिन

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने इस वीडियो में अपनी बेटी समायरा के लिए हाल ही में सुपरस्टार रणवीर सिंह स्टारर मूवी 'गली ब्वाय' का हिट गाना गाया है और इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है.

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की यह पोस्ट इतनी तेजी से वायरल हुई कि इस पर अब तक 3400 से ज्यादा रिप्लाई, 13 हजार से अधिक रिट्वीट और 131 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

इतना ही नहीं इस वीडियो के सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी लाइक करते हुए रिप्लाई किया और लिखा 'टू क्यूट'.

और पढ़ें: IPL 12: टीम के लिए किसी भी नंबर पर कर सकता हूं बल्लेबाजी-ऋषभ पंत 

इस वीडियो को अब तक 798 हजार बार देखा जा चुका है. इस वीडियो में भारतीय टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अपनी बेटी समायरा के लिए असली हिपहॉप सॉन्ग गाया है. इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने भी अपनी बेटी जीवा के साथ इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है जो फैन्स के बीच काफी वायरल हुई.