logo-image

चाइनीज कंपनी वीवो का विज्ञापन करेंगे विराट कोहली, बने ब्रैंड एंबेस्डर 

चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी वीवो ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को कंपनी का ब्रैंड एंबेस्डर बनाने की बुधवार को घोषणा की. यानी विराट कोहली अब इस कंपनी के विज्ञापन में नजर आने वाले हैं.

Updated on: 07 Apr 2021, 03:58 PM

नई दिल्‍ली :

चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी वीवो ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को कंपनी का ब्रैंड एंबेस्डर बनाने की बुधवार को घोषणा की. यानी विराट कोहली अब इस कंपनी के विज्ञापन में नजर आने वाले हैं. टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली वीवो के आने वाले प्रोडक्ट्स के लांच को प्रोमोट करते नजर आएंगे. यह साझेदारी अबव द लाइन (एटीएल) और बिलो द लाइन (बीटीएल) गतिविधियों में शामिल रहेगी, जिसमें ब्रैंड के टीवी और प्रिंट कैंपेन तथा सोशल मीडिया इवेंट्स भी शामिल हैं. आईपीएल 2021 का भी स्‍पॉन्‍सर इस बार फिर से वीवो ही है. हालांकि आईपीएल 2020 में बीसीसीआई और वीवो के बीच की साझेदारी टूट गई थी. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : एमएस धोनी की सीख से नटराजन में हुआ ये सुधार, जानिए यहां 

आईपीएल 2020 से पहले भारत और चीन के बीच सीमा पर जबदरस्‍त तनाव था, इसके बाद से भारत में चाइनीज सामनों को लेकर लगातार विरोध प्रदर्शन हो रहे थे. लोगों को चाइनीज सामान नहीं भा रहे थे. इसी बीच कोरोना के कारण जब यूएई में आईपीएल की योजना बनी तो बीसीसीआई और वीवो ने एक दूसरे से दूरी बना ली.  इसके बाद ड्रीम 11 को आईपीएल का स्‍पॉन्‍सर बनाया गया था. लेकिन एक साल के गैप के बाद अब फिर से आईपीएल वीवो के ही नाम से होगा और मुख्‍य स्‍पॉन्‍सर वही होगा. हालांकि इस बार भी कंपनी तो वही है, लेकिन इस बार कोई विवाद जैसी बात सामने नहीं आ रही है. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : पहली बार KKR के लिए खेलेंगे हरभजन सिंह, दिनेश कार्तिक बोले....

इस बीच वीवो इंडिया के ब्रैंड स्ट्रेटेजी निदेशक निपुन मार्या ने बयान जारी कर कहा कि हम विराट कोहली के साथ जुड़कर रोमांचित हैं. हमारा ध्यान हमेशा हमारे उपभोक्ताओं की जरूरतों और वरीयताओं पर केंद्रित रहता है. हम अपने उपभोक्ताओ के जीवन में खुशी लाने के लिए प्रतिबद्ध हैं. उन्होंने कहा कि विराट कोहली जैसे व्यक्ति के साथ जुड़कर हमारा मानना है कि हम युवा उपभोक्ताओं के साथ बेहतर तरीके से जुड़ सकते हैं. आमिर खान और सारा अली खान के अलावा हमें विश्वास है कि किसी खिलाड़ी के साथ जुड़ने से हम ज्यादा से ज्यादा जनता के साथ जुड़ सकेंगे.