logo-image

IPL 2023: अपने बचपन के कोच से मिलने मैदान पर ऐसे भागे विराट कोहली, पैर छूकर जीता फैंस का दिल

दरअसल दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच से पहले कोहली अरुण जेटली स्टेडियम में प्रैक्टिस कर रहे थे. इस दौरान उनके गुरु राजकुमार शर्मा मैदान पर आए थे. कोहली को पता चला कि उनके कोच आए हैं तो वो उनसे मिलने आ गए. इस दौरान कोहली ने अपने कोच के पैर छूकर आर्शीवाद

Updated on: 06 May 2023, 09:28 PM

नई दिल्ली:

Virat Kohli IPL 2023: आईपीएल में आज (6 मई) दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (DC vs RCB) के बीच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में मुकाबला खेला जा रहा है. जहां आरसीबी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. इसी बीच सोशल मीडिया पर कोहली का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. दरअसल, इस वीडियो में कोहली अपने बचपन के कोच राजकुमार शर्मा के साथ दिखाई दे रहे हैं. वहीं कोहली अपने कोच के पैर भी छुए. वहीं इस वीडियो पर फैंस जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: IPL 2023: डेथ ओवर के किंग हैं मथीशा पथिराना और तुषार देशपांडे, CSK के बॉलर्स का चौंकाने वाले आंकड़े

दरअसल दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच से पहले कोहली अरुण जेटली स्टेडियम में प्रैक्टिस कर रहे थे. इस दौरान उनके गुरु राजकुमार शर्मा मैदान पर आए थे. कोहली को पता चला कि उनके कोच आए हैं तो वो उनसे मिलने आ गए. इस दौरान कोहली ने अपने कोच के पैर छूकर आर्शीवाद लिया. इसके बाद कोहली के कोच के साथ यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वहीं फैंस कोहली की तारीफ भी कर रहे हैं.

कोहली ने आईपीएल में पूरे किए 7000 हजार रन

दिल्ली कैपिटल्स (DC) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच 50वां मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैच में आरसीबी के कप्तान फॉफ डु प्लेसिस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया. विराट कोहली और फाफ आरसीबी के लिए ओपनिंग करने मैदान पर आए और दोनों ने टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई. इस मुकाबले 12 रन पूरा करते ही कोहली ने इतिहास रच दिया. दरअसल कोहली आईपीएल के इतिहास में 7000 रन बनाने वाले पहले बल्लेबाज बन गए हैं.  इससे पहले कोहली ने आईपीएल के 232 मैचों की 224 पारियों में 36.59 की औसत और 129.58 के स्ट्राइक रेट से 6,988 रन बनाए थे. इस दौरान उन्होंने 5 शतक और 49 अर्धशतक जड़े हैं.