logo-image

VIDEO : शिखर धवन के डुप्लिकेट ने LIVE मैच में किया कुछ ऐसा, विराट भी नहीं रोक पाए अपनी हंसी

Virat Kohli Reaction On Shikhar Dhawan Duplicate : विराट कोहली जब मैदान पर होते हैं, तो कैमरा ज्यादा देर तक उनसे दूर नहीं रहता. अब उनका एक फनी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है...

Updated on: 26 Mar 2024, 06:30 PM

नई दिल्ली:

Virat Kohli Reaction On Shikhar Dhawan Duplicate : सोमवार को होली के दिन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और पंजाब किंग्स के बीच एक कांटे की टक्कर वाला मुकाबला खेला गया, जिसे विराट कोहली की कमाल की पारी की बदौलत मेजबान RCB ने 4 विकेट से जीत लिया. इस मैच के दौरान वैसे तो कई मजेदार मूमेंट कैप्चर हुए, लेकिन एक मूमेंट ऐसा रहा, जिसका वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. जहां, शिखर धवन के कॉपी के रिएक्शन को देखकर विराट कोहली भी अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं.

विराट कोहली की छूटी हंसी

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और पंजाब किंग्स के बीच खेले गए मैच के दौरान स्टेडियम में विराट कोहली (Virat Kohli) ने कमाल की पारी खेली और टीम को जीत दिलाई. लेकिन, इससे पहले फील्डिंग के दौरान उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसमें देखा जा सकता है कि शिखर धवन (Shikhar Dhawan) डगआउट में बैठे होते हैं और दूसरी तरफ हीरो कैम के जरिए विराट कोहली दिख रहे हैं. लेकिन फिर दूसरा कैमरा अचानक से स्टैंड्स में बैठे शिखर धवन के डुप्लिकेट पर जाता है और उसे देखकर विराट अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पाते और हंसने लगते हैं. कोहली काफी देर तक हंसते हैं और फिर वह मुंह पर हाथ भी रख लेते हैं.

विराट ने खेली मैच जिताऊ पारी

आईपीएल 2024 का 6वां मुकाबला RCB vs PBKS के बीच खेला गया. इस मैच में पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 176 रन बोर्ड पर लगाए. इसके जवाब में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने कमाल की बल्लेबाजी की और 77 रन की धमाकेदार पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई. कोहली के अलावा दिनेश कार्तिक ने 28(10) रन की कैमियो इनिंग खेलकर RCB को जीत की दहलीज पारी कराई. बता दें, इस मैच में विराट कोहली ने जॉनी बेयरस्टो का कैच लपका और इसी के साथ वह टी-20 क्रिकेट में सबसे अधिक (173) कैच लपकने वाले भारतीय क्रिकेटर बन गए. वहीं, वह टी-20 क्रिकेट में 100 बार 50 या उससे अधिक का स्कोर बनाने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी भी बन गए.