logo-image
लोकसभा चुनाव

KKR vs RCB : पहला ओवर डालने जा रहे थे विराट कोहली, सुनील नरेन भी थे तैयार, फिर हुआ कुछ ऐसा, VIDEO

KKR vs RCB : कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का मैच शुरू होने से पहले विराट कोहली गेंदबाजी करने वाले थे, लेकिन फिर सिराज ने बॉलिंग की. फिर कोहली और सुनील नरेन को खूब हंसे.

Updated on: 21 Apr 2024, 04:14 PM

नई दिल्ली:

KKR vs RCB :  कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच आईपीएल 2024 का 36वां मुकाबला ईडन गार्डन्स में खेला जा रहा है. आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. कोलकाता की टीम पहले बल्लेबाजी करने उतरी है. कोलकाता की ओर से सुनील नरेन और फिल सॉल्ट बल्लेबाजी करने आए, मगर पारी की शुरुआत से विराट कोहली ने अंपायर के साथ जबरदस्त प्रैंक कर महफिल लूटी.

दरससल केकेआर और आरसीबी के मैच शुरू होने से पहले विराट कोहली ने अपनी ऑरेंज कैप अंपायर को दी और गेंदबाजी करने के लिए तैयार होने लगे. कोहली ने KKR के ओपनर सुनील नरेन से इशारे में कुछ कहा. इससे पहले अंपायर के पास जाने से पहले विराट कोहली जब सुनील नरेन से बात करने पहुंचे तो नरेन जोर-जोर से हंसने लगाने लगे थे. यह वीडियों जल्दी ही सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा और फैंस किंग कोगली की तारीफ करने लगे. बता दें कि RCB के खिलाड़ी इस मुकाबले में हरी जर्सी पहन कर खेल रहे हैं.

RCB के लिए हर मैच जीतना जरूरी

आरसीबी 7 में से सिर्फ एक मैच में जी हासिल की है और प्वाइंट्स टेबल में सबसे नीचले यानी 10वें नंबर पर मौजूद है. ऐसे में अब RCB को अब यहां से प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए अपने बाकी बचे सभी मुकाबलों में जीत हासिल करना होगा. वहीं केकेआर की टीम शानदार फॉर्म में हैं 6 में से 4 मैच जीतकर प्वाइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर काबिज है. ऐसे में केकेआर इस मैच को अपने नाम कर प्लेऑफ के लिए खुद को और मजबूत करना चाहेगी. वहीं दूसरी ओर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम खराब फॉर्म से गुजर रही है.