logo-image

हार के बाद Emotional हुए विराट कोहली, फैंस के लिए लिखा भावुक संदेश

2016 की विजेता सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन के दूसरे क्वालीफायर में जगह बना ली है जहां उसका सामना दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) से होगा.

Updated on: 07 Nov 2020, 01:36 PM

नई दिल्ली:

2016 की विजेता सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन के दूसरे क्वालीफायर में जगह बना ली है जहां उसका सामना दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) से होगा. इस क्वालीफायर को जीतने वाली टीम फाइनल में मौजूदा विजेता मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलेगी. हैदराबाद ने शेख जायद स्टेडियम में खेले गए एलिमिनेटर मुकाबले में बैंगलोर को छह विकेटों से हरा दूसरे क्वालीफायर में जगह बनाई और बैंगलोर के पहले खिताब जीतने के इंतजार को और एक सीजन के लिए बढ़ दिया. इस हार के बाद विराट कोहली ने अपने फैंस को भावुक संदेश दिया और वो खुद थोड़े इमोशनल दिखे.

एलिमिनेटर मैच में हार के बाद कोहली ने ट्विटर पर अपने फैंस को संदेश दिया और कहा कि प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद. इसी के साथ कोहली ने ट्विटर पर लिखा, उतार- चढ़ाव में सभी एक साथ थे,  एक टीम के तौर उनका सफर काफी शानदार रहा, सभी फैंस का पूरे आईपीएल में सपोर्ट करने के लिए दिल से शुक्रिया और ऐसे ही आप सभी का प्यार बने रहे, जल्द मुलाकात होगी.

एलिमिनेटर मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था और आरसीबी को 20 में सात विकेट के नुकसान पर 131 रन ही बनाने दिए. हैरदराबाद की टीम ने चार विकेट के नुकसान और विलियमसन की हाफ सेंचुरी की मदद से छह विकेट से मैच को जीत लिया. आपको बता दें कि साल 2013 में विराट कोहली आरसीबी के कप्तान हैं और उन्होंने एक बार भी टीम को खिताब नहीं जिताया, साल 2016 में टीम फाइनल में पहुंची थी जहां उसे हार का सामना करना पड़ा.