logo-image
लोकसभा चुनाव

VIDEO : आउट होने के बाद भड़के विराट कोहली, अंपायर से करने लगे बहस, फिर...

VIDEO : रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ईडेन गार्डेन्स में 18 रन पर ही आउट हो गए. लेकिन, वह अपने विकेट से बिलकुल भी खुश नहीं थे... जाते-जाते उनका गुस्सा साफ दिखा...

Updated on: 21 Apr 2024, 06:37 PM

नई दिल्ली:

Virat Kohli Viral Video : रविवार को ईडन गार्डन्स में कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु के बीच हाईवोल्टेज मैच खेला जा रहा है. घरेलू मैदान पर पहले बल्लेबाजी करते हुए KKR ने 223 रनों का टारगेट सेट किया. मगर, लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरसीबी के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली तीसरे ही ओवर में सस्ते में आउट हो गए. लेकिन, वह अपने विकेट से बिलकुल खुश नहीं थे और पवेलियन लौटते हुए वह काफी नाराज दिखे. उन्होंने अंपायर से बहस भी की...

विराट कोहली अंपायर के 

ईडेन गार्डेन्स में विराट कोहली सस्ते में आउट हो गए. उन्होंने 7 गेंदें खेलीं, जिसमें 2 छक्कों और 1 चौके की मदद से 18 रन बनाकर आउट हो गए. विराट को हर्षित राणा ने फुलटॉस गेंद फेंकी, जिसे देखकर कोहली हैरान रह गए और सीधे गेंदबाज के पास पहुंच गए. तुरंत, DRS लिया गया और पता चला कि गेंद कोहली के कूल्हे के नीचे गिरी थी और यह एक लीगल डिलीवरी थी.

इससे कोहली परेशान हो गए और अंपायर से बहस करने लगे. आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस, जो नॉन-स्ट्राइकर छोर पर थे, उन्होंने भी अंपायर से काफी देर तक बातचीत की. हालांकि, आखिर में कोहली को पवेलियन लौटना पड़ा. मगर, लौटते हुए कोहली काफी गुस्से में दिख रहे थे. उन्होंने डगआउट पहुंचकर डस्टबिन पर ग्लव्स मारे. 

RCB के लिए जीत जरूरी

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु के लिए आईपीएल 2024 का सफर बेहद निराशाजनक रहा है. टीम ने अब तक 7 मैच खेले हैं, जिसमें से सिर्फ एक मैच जीता है और बाकी 6 मैच हारे हैं. टीम लगातार 5 मैच हारकर आ रही है. अब कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ खेले जा रहे मैच में RCB के लिए जीतना काफी जरूरी है. यदि वह इस मैच को जीतने में नाकाम रही, तो उसके लिए टॉप-4 के दरवाजे बंद हो सकते हैं. अब देखने वाली बात होगी कि ईडेन गार्डेन्स में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु 223 रन बनाकर मैच जीत पाती है, या लगातार 6वें मैच में हार का सामना करती है.

ये भी पढ़ें : Dinesh Karthik : टी-20 वर्ल्ड कप से पहले ऐसा क्या बोल गए दिनेश कार्तिक, बयान हुआ वायरल