logo-image

IPL 2022 : विराट कोहली आउट होने के बाद क्यों हंसे, देखें ये वीडियो

Virat Kohli Golden Duck in IPL 2022 : विराट कोहली आईपीएल में एक ऐसा नाम है जिस पर उनके फैंस आंख मूंदकर भरोसा करते हैं और करें क्यों भी ना इस खिलाड़ी ने वो शानदार पारियां खेली है जिसकी वजह से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) की टीम कई में जीत पाई है. आईप

Updated on: 20 Apr 2022, 08:10 AM

नई दिल्ली :

Virat Kohli Golden Duck in IPL 2022 : विराट कोहली आईपीएल में एक ऐसा नाम है जिस पर उनके फैंस आंख मूंदकर भरोसा करते हैं और करें क्यों भी ना इस खिलाड़ी ने वो शानदार पारियां खेली है जिसकी वजह से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) की टीम कई में जीत पाई है. आईपीएल में विराट कोहली (Virat Kohli) के रिकॉर्ड शानदार है लेकिन इस बार इस सीजन विराट का बल्ला खामोश चल रहा है. बीते मैच में भी यही कहानी दोहराई गई. विराट कोहली गोल्डन डक पर आउट हो गए यानी एक भी रन नहीं बना पाए. सबसे बड़ी बात ये कि विराट कोहली आउट होने के बाद खुद पर हंसने लगे. पहले आप ये वीडियो देखिए.

दरअसल कल रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) का मैच लखनऊ (LSG) के साथ था. बेंगलुरु की टीम इस बार शानदार प्रदर्शन कर रही है. इसी प्रदर्शन के दम पर कल के मैच में उन्होंने लखनऊ की टीम को मात दे दी. हालांकि जब विराट कोहली बल्लेबाजी के लिए आए थे तो लखनऊ के गेंदबाज चमीरा ने उन्हें बिना कोई रन बनाए आउट कर दिया. जिसके बाद विराट कोहली के हाव-भाव देखकर आप यह सोचेंगे कि विराट अपने ऊपर हंस रहे और कह रहे हैं कि क्या बचकाना शॉट खेल दिया मैंने.

आपको बताते चलें कि विराट कोहली का बल्ला इस सीजन कुछ कमाल नहीं कर पाया हैं. 1 या 2 पारीयों को छोड़ दें तो उनके बल्ले से रन नहीं निकल पाए हैं. हालांकि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू की टीम मैच जीत जीत रही है लेकिन विराट कोहली का बल्ला चलना बेहद जरूरी है, क्योंकि बड़े मैच में बड़ा खिलाड़ी रन नहीं बनाएगा तो समस्या पैदा हो ही सकती है.