logo-image

IPL 2022 : आखिर कोहली को हुआ क्या, टीम इंडिया के लिए है खतरा!

Virat Kohli form in IPL 2022 : आज हम उस बल्लेबाज की बात करते हैं जो विश्व क्रिकेट पर अपने बल्ले से राज करता है. हम बात कर रहे हैं विराट कोहली की.

Updated on: 27 Apr 2022, 08:02 AM

नई दिल्ली :

Virat Kohli form in IPL 2022 : आईपीएल 2022 में इस बार कई ऐसे फैसले दिखे है, जिसने हैरान कर दिया है. चाहे वो टीम की प्लानिंग हो या प्लेयर्स की फॉर्म। जिस प्लेयर से उम्मींद थी उसके बल्ले ने रन नहीं उगले. और जिससे उम्मींद नहीं थी, आज वो शतक पर शतक लगा रहा है. कोहली, गायकवाड़, ईशान किशन और रोहित शर्मा से सभी आशा कर रहे थे कि ये इस सीजन में बल्ले से धूम मचा देंगे. पर ऐसा होता हुआ अभी तक नजर नहीं आया. वहीं जोस बटलर का बल्ला धूम मचा रहा है. इतनी उम्मींद बटलर से नहीं थी. आज हम उस बल्लेबाज की बात करते हैं जो विश्व क्रिकेट पर अपने बल्ले से राज करता है. हम बात कर रहे हैं विराट कोहली की. कोहली का बल्ला इस सीजन रन बनाना ही भूल गया है.

बेंगलुरु की बात करें तो टीम का खेल उस हिसाब का नहीं हुआ है जिसके लिए ये टीम जानी जाती है. टीम अभी भी सेमीफाइनल में जा सकती है. लेकिन टीम लगातार जीत नहीं पा रही है. विराट का आउट ऑफ़ फॉर्म इस बात की एक वजह है. कोहली ने अपने बल्लेबाजी पर ध्यान रखने के लिए कप्तानी को छोड़ा.

बीते मैच की बात करें तो टीम का मुकाबला राजस्थान के साथ था. राजस्थान ने कम स्कोर  बेंगलुरु के सामने रखा था. जिसे टीम पार नहीं पा पाई. कोहली का बल्ला भी इस मैच में 9 रन ही बना सका. उम्मींद कर रहे हैं कि आईपीएल खत्म होते-होते कोहली का बल्ला भी रंग में आ जाए.