logo-image

Virat Anushka ने किया पार्टी में जमकर डांस, मचाया धमाल

तस्वीरों में दोनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं. दोनों की शादी की तस्वीरें लोगों को खूब पसंद आ रही है. विराट कोहली भी अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) संग फोटो खींचाते नजर आए.

Updated on: 28 Apr 2022, 10:59 PM

नई दिल्ली:

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) अपने लय में दिखाई दे तो रही है लेकिन फिर भी खिलाड़ियों से कुछ गलतियां हो जा रही हैं. हालांकि खिलाड़ी फिर भी पूरी कोशिश में लगे हैं कि उनसे कोई गलती न हो और मुकाबले को अपने नाम किया जा सके. आपको बता दें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के ऑस्ट्रेलिआई खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने कुछ दिन पहले ही शादी की है. मैक्सवेल ने भारतीय संस्कृति के अनुसार भारतीय मुल्क की लड़की से शादी की है. जिसके लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाड़ियों ने मिलकर उनके लिए बीच आईपीएल वेडिंग पार्टी को आयोजित किया. इस पार्टी में फाफ डु प्लेसिस (Faf du Plessis) और उनकी पत्नी इमारी विसे (Imari Visser) भी नजर आई. दोनों ने भारतीय सांस्कृति के मुताबिक खुद को ड्रेस अप किया.

 फाफ डु प्लेसिस और उनकी पत्नी इमारी संग उनकी दोनों बेटिया भी पार्टी में नजर आई. इनके अलावा विराट कोहली (Virat Kohli) भी काले कुर्ते में नजर आए. जिसमें वें एकदम कड़क दिखाई पड़ रहे हैं. विराट कोहली संग आपको बता दें और भी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाड़ी वेडिंग पार्टी में नजर आए. फाफ डु प्लेसिस की पत्नी इमारी ने भारतीय स्टाइल में साड़ी पहन रखी है. वहीं ग्लेन मैक्सवेल और उनकी पत्नी क्रीम कलर के ऑउटफिट में नजर आए.

यह भी पढ़ें : IPL 2022: यह खिलाड़ी बनेगा मुंबई का कप्तान, रोहित की होगी छुट्टी!

आपको बता दें दोनों एक दूसरे को 2017 से ही डेट कर रहे थे. और अब इस साल दोनों ने एक दूसरे से शादी कर ली. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. तस्वीरों में दोनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं. दोनों की शादी की तस्वीरें लोगों को खूब पसंद आ रही है. विराट कोहली भी अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) संग फोटो खींचाते नजर आए. ऐसे में यह सभी तस्वीर लोगों को खूब पसंद आ रही है, लोग इसपर अपनी प्रतिक्रिया भी जाता रहे हैं.