logo-image
लोकसभा चुनाव

KKR vs RCB: कोलकाता और बेंगलुरु मैच से पहले बातचीत करते नजर आए कोहली और गंभीर, वायरल हुआ Video

KKR vs RCB : कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेले जाने वाले मुकाबले से पहले विराट कोहली और गौतम गंभीर एक बार फिर साथ में नजर आए. दोनों एक दूसरे से काफी समय तक बातचीत भी किए हैं.

Updated on: 20 Apr 2024, 06:06 PM

नई दिल्ली:

KKR vs RCB : कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम आईपीएल के 36वें मुकाबला में भिड़ेंगी. दोनों टीमें ग्राउंड ईडन गार्डेन्स में आमने-सामने होंगी. इस मुकाबले के लिए दोनों टीमें पूरी तरह से तैयार है. केकेआर की टीम शानदार फॉर्म में हैं 6 में से 4 मैच जीतकर प्वाइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर काबिज है. ऐसे में केकेआर इस मैच को अपने नाम कर प्लेऑफ के लिए खुद को और मजबूत करना चाहेगी. वहीं दूसरी ओर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम खराब फॉर्म से गुजर रही है. आरसीबी 7 में से सिर्फ एक मैच में जी हासिल की है और प्वाइंट्स टेबल में सबसे नीचले यानी 10वें नंबर पर मौजूद है. ऐसे में अब RCB को अब यहां से प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए अपने बाकी बचे सभी मुकाबलों में जीत हासिल करना होगा.

फैंस को मैच का इंतजार

केकेआर और आरसीबी के बीच खेले जाने वाले इस मुकाबला का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं इस मैच में फैंस की नजर विराट कोहली और गौतम गंभीर पर भी रहने वाली है. दोनों खिलाड़ियों के बीच कई बार मैदान पर आपसी भिड़ंत देखने को मिली है. हालांकि इस सीजन जब KKR vs RCB के बीच मुकाबला खेला गया था तब गौतम गंभीर (Gautam Gambhir)  बड़े अच्छे अंदाज में विराट कोहली (Virat Kohli) से मिले थे. इसके बाद विराट कोहली ने एक इवेंट के दौरान इस किस्से को लेकर बात भी की थी. जहां उन्होंने कहा था कि गौतम गंभीर ने उन्हें गले लगा लिया तो लोगों के पास मसाला खत्म हो गया.

विराट कोहली और गौतम गंभीर की फिर हुई मुलाकात

विराट कोहली और गौतम गंभीर कोलकाता में खेले जाने वाले केकेआर और आरसीबी के मैच से पहले साथ में नजर आए. दोनों खिलाड़ियों के बीच काफी बातचीत भी हुई. इसका वीडियो केकेआर ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि 'झप्पी लगा लिया मसाला खत्म'. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो काफी तेजी से वायरल भी हो रहा है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2024 : बुमराह नहीं बल्कि इस बॉलर ने फेंकी है इस सीजन में सबसे ज्यादा डॉट गेंद, नाम कर देगा हैरान