logo-image

RR vs RCB IPL 2022 : विराट के सामने होगा दोस्त, कैसे पाएंगे पार!

RR vs RCB IPL 2022 : कोहली और चहल ने आपस में बहुत क्रिकेट खेला है. दोनों एक दूसरे की कमजोरी और ताकत से भी वाकिफ हैं

Updated on: 05 Apr 2022, 08:19 AM

नई दिल्ली :

RR vs RCB IPL 2022 : आईपीएल 2022 धीरे-धीरे अपने ही रंग में आ रहा है. सभी टीमें अब अपनी पूरी कोशिश में लगी हुई है कि टॉप 4 में जगह बनाई जाए. कुछ टीमें अभी तक जीत हासिल नहीं कर पाई हैं जैसे चेन्नई सुपर किंग्स, हैदराबाद उनके लिए मुश्किल है थोड़ी ज्यादा है. वही कुछ टीमें में ऐसी भी हैं जो पहला मैच हार कर दूसरा अपने नाम कर चुकी हैं. यानी जीत की पटरी पर लौट चुकी हैं. वह चाहेंगी कि अपनी जीत की लय को बरकरार रखा जाए. उसमें टीम शामिल है रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु. आज इस टीम का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स के साथ है, लेकिन उससे पहले विराट कोहली (Virat Kohli) के सामने उनका दोस्त खड़ा हो गया है.

यह भी पढ़ें - RR vs RCB IPL 2022 : रॉयल्स के सामने होंगे बेंगलुरु के दमदार खिलाड़ी, क्या रहेगी प्लानिंग!

दरअसल युज़वेंद्र चहल इस बार राजस्थान रॉयल्स की टीम में शामिल हैं. आप जानते ही हैं कि चहल बेंगलुरु टीम का अहम हिस्सा थे. विराट कोहली जब कप्तान थे तब उनका इस्तेमाल कोहली ने बहुत ही बेहतरीन तरीके से किया. लेकिन इस बार चहल बेंगलुरु नहीं बल्कि राजस्थान को जिताने के लिए अपना योगदान देंगे. चहल विराट कोहली के अच्छे दोस्तों में से एक हैं. ऐसे में विराट कोहली चहल के ऊपर से कैसे पार पा पाते हैं यह देखने वाली बात होगी.

कोहली और चहल ने आपस में बहुत क्रिकेट खेला है. दोनों एक दूसरे की कमजोरी और ताकत से भी वाकिफ हैं. बेंगलुरु की टीम को यहां दिखाना होगा कि उन्होंने युज़वेंद्र चहल को रिटेन और मेगा ऑक्शन में ना लेकर कोई गलती नहीं की और वही चहल को बेंगलुरु टीम के ज्यादा से ज्यादा विकेट अपने नाम हासिल करने ही होंगे. करियर की बात करें तो युज़वेंद्र चहल ने 116 मैचों में 144 विकेट लिए हैं और इस आईपीएल 2022 भी अच्छी फॉर्म में दिख रहे हैं.