logo-image

IPL 2024: सनराइजर्स हैदराबाद का बड़ा ऐलान, टीम में शामिल हुआ श्रीलंकाई स्पिनर

Vijayakanth Viyaskanth: सनराइजर्स हैदराबाद ने वानिंदु हसरंगा के रिप्लेसमेंट का एलान कर दिया गया है. SRH ने हसरंगा की जगह विजयकांत व्यासकांत को अपनी टीम का हिस्सा बनाया है.

Updated on: 09 Apr 2024, 08:41 PM

नई दिल्ली:

Vijayakanth Viyaskanth Repalce Wanindu Hasaranga : सनराइजर्स हैदराबाद को पिछले दिनों बड़ा झटका लगा था. दरअसल, टीम के स्टार ऑलराउंडर वानिंदु हसरंगा इंजरी के चलते आईपीएल 2024 के पूरे सीजन से बाहर हो गए थे. यह हैदराबाद के लिए बड़ा झटका माना गया गया. बहरहाल, अब पैट कमिंस की अगुवाई वाली हैदराबाद ने वानिंदु हसरंगा के रिप्लेसमेंट का एलान कर दिया गया है. सनराइजर्स हैदराबाद ने वानिंदु हसरंगा की जगह श्रीलंकाई स्पिनर जयकांत व्यासकांत को अपनी टीम का हिस्सा बनाया है. 

सनराइजर्स हैदराबाद ने दी जानकारी

सनराइजर्स हैदराबाद ने IPL 2024 के ऑक्शन में वानिंदु हसरंगा को खरीद कर अपनी में शामिल किया था. सीजन के शुरूआत में उम्मीदज जताई जा रही थी कि हसरंगा टूर्नामेंट के बीच में टीम के साथ जुड़ेंगे, लेकिन फिर खबर आई कि वह पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं. सनराइजर्स हैदराबाद के लिए यह बड़ा झटका माना गया, लेकिन अब SRH ने उनकी रिप्लेसमेंट का एलान कर दिया गया है. हसरंगा की जगह विजयकांत व्यासकांत को टीम में शामिल किया है. अब देखना दिलचस्प होगा कि उनका प्रदर्शन कैसा रहता है.

प्वॉइंट्स टेबल में कहां है हैदराबाद की टीम?

इस वक्त पैट कमिंस की अगुवाई वाली सनराइजर्स हैदराबाद प्वॉइंट्स टेबल में पांचवें नंबर पर काबिज है. इस टीम के 4 मैचों में 4 प्वॉइंट्स हैं. सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स को हराया, लेकिन कोलकाता नाइट राइडर्स और गुजरात टाइटंस के खिलाफ शिकस्त का सामना करना पड़ा. आज यह टीम चंडीगढ़ में पंजाब किंग्स के खिलाफ खेल रही है. इसके बाद पैट कमिंस की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेलेगी. दोनों टीमों के बीच मुकाबला 15 अप्रैल को खेला जाएगा.