News Nation Logo
Banner

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खराब प्रदर्शन पर भगोड़े विजय माल्या ने भी कसा तंज, ट्वीट पर कह डाली ये बात

बैंगलोर को आईपीएल के 12वें सीजन में शुरुआती छह मैचों में हार का सामना करना पड़ा था. हालांकि टीम ने इसके बाद पांच मैच जीते थे.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 08 May 2019, 05:47:28 PM
फाइल फोटो- विजय माल्या

फाइल फोटो- विजय माल्या

नई दिल्ली:

आईपीएल फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व मालिक विजय माल्या ने कहा है कि विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम हमेशा कागजों पर अच्छी रही है. विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, मार्कस स्टोयनिस और शिमरॉन हेटमायर व टिम साउदी जैसे स्टार खिलाड़ियों से सजी बैंगलोर का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा. माल्या ने ट्वीट कर कहा, "इस टीम के पास अच्छी लाइनअप थी लेकिन यह केवल पेपर पर ही नजर आई."

ये भी पढ़ें- World Cup: बेकार गई स्टीव स्मिथ की पारी, न्यूजीलैंड ने ऑस्ट्रेलिया को 1 विकेट से हराया

बैंगलोर को आईपीएल के 12वें सीजन में शुरुआती छह मैचों में हार का सामना करना पड़ा था. हालांकि टीम ने इसके बाद पांच मैच जीते थे. बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने अपने फैंस के लिए एक भावुक संदेश भेजा, जिसमें उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "आपके समर्थन और प्यार के लिए सभी को धन्यवाद. फैंस, ग्राउंड स्टाफ और सपोर्ट स्टाफ वादा करें कि अगले साल मजबूती के साथ वापसी करेंगे."

देखें ये वीडियो- भारत सरकार की बड़ी कामयाबी, विलफुल डिफॉल्टर विजय माल्या की होगी भारत वापसी

ये भी पढ़ें- ENG v PAK: 10 दिन की छुट्टी के बाद टीम में वापस लौटा यह पाकिस्तानी खिलाड़ी

बता दें कि मौजूदा समय में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की ऑनरशिप बेंगलुरू की बेवरेज कंपनी युनाइटेड स्प्रिट्स (United Spirits) के पास है. युनाइटेड स्प्रिट्स की पैरेंट कंपनी Diageo है, जो युनाइटेड किंगडम की कंपनी है. Diageo का हेडक्वार्टर लंदन में स्थित है. साल 2014 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की ऑनरशिप विजय माल्या से लेकर युनाइटेड स्प्रिट्स को सौंप दी गई थी.

First Published : 08 May 2019, 05:47:28 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×