logo-image

VIDEO : IPL 2020 हुआ तो एक साल और क्रिकेट खेलेगा CSK का ये खिलाड़ी

आईपीएल एक बार फिर से टल गया है. अभी तक तो 15 अप्रैल के लिए आईपीएल टाला गया था, लेकिन अब तो कोई भरोसा नहीं है कि आईपीएल कब होगा, हालांकि बीसीसीआई की पूरी कोशिश है कि आईपीएल कराया जाए.

Updated on: 15 Apr 2020, 11:28 AM

New Delhi:

आईपीएल (IPL 2020) एक बार फिर से टल गया है. अभी तक तो 15 अप्रैल के लिए आईपीएल टाला गया था, लेकिन अब तो कोई भरोसा नहीं है कि आईपीएल कब होगा, हालांकि बीसीसीआई (BCCI) की पूरी कोशिश है कि आईपीएल कराया जाए. हालांकि यह भी गौर करने वाली बात है कि आईपीएल के 13वें सीजन पर कई खिलाड़ियों का दांव लगा हुआ है. कई खिलाड़ी केवल आईपीएल के ही भरोस हैं. उन्‍हें भी नहीं पता कि आईपीएल होगा या नहीं, लेकिन इतना जरूर है कि अगर आईपीएल नहीं हुआ तो कई खिलाड़ियों का करियर खत्‍म हो जाएगा. इन्‍हीं में से एक हैं आस्‍ट्रेलिया के पूर्व शानदार बल्‍लेबाज शेन वाटसन (Shane Watson). 

यह भी पढ़ें ः लाहौर में बर्फबारी हो सकती है, लेकिन भारत पाकिस्‍तान क्रिकेट सीरीज नहीं, जनिए किसने कही ये बात

आस्ट्रेलिया के पूर्व हरफनमौला क्रिकेटर शेन वाटसन ने उम्मीद जताई है कि कोरोनावायरस की स्थिति में सुधार होगा. उन्होंने कहा कि कोरोना खत्म होने के बाद अगर इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का आयोजन होता है तो वह इस लीग में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए एक साल और खेल सकते हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लॉकडाउन को मंगलवार को तीन मई तक के लिए बढ़ा दिया है. प्रधानमंत्री मोदी ने देश को संबोधित करते हुए कहा कि कोविड-19 वैश्विक महामारी से बचने के लिए अभी तीन मई तक लॉकडाउन बढ़ाया जा रहा है. प्रधानमंत्री के मुताबिक ये हमारी अग्नि परीक्षा है.

यह भी पढ़ें ः PM Modi ने किया लॉकडाउन का ऐलान, तो BCCI ने IPL 2020 को लेकर क्‍या कहा, जानिए यहां

चेन्नई ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें शेन वाटसन ने कहा, मुझे उम्मीद है कि आने वाले कुछ दिनों कोरोनावायरस का असर कम होगा, जिसके चलते मैं कम से कम एक साल और चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेल सकता हूं. उन्होंने कहा, सीएसके को केवल चेन्नई में प्यार नहीं मिलता. हम जहां कहीं जाते हैं हमें बहुत प्यार मिलता है और यही चीज मुझे इससे जोड़ती है. इसलिए मुझे उम्मीद है कि वायरस खत्म होगा और मुझे चेन्नई के साथ दोबारा से जुड़ने का मौका मिलेगा.

यह भी पढ़ें ः सुरेश रैना ने खोला राज, CSK कैसे बनी IPL की सबसे मजबूत टीम, एमएस धोनी को बताया...

इसके अलावा भी दुनिया भर के कई खिलाड़ी हैं, जो इस बार अपना आखिरी आईपीएल खेलना चाहते थे, लेकिन अगर आईपीएल नहीं हुआ या फिर इसमें ज्‍यादा देरी हुई तो वे क्रिकेट नहीं खेल पाएंगे. भारत के भी कई खिलाड़ी इसकी उम्‍मीद है कि आने वाले दिनों में जल्‍द से जल्‍द आईपीएल हो जाए. कई खिलाड़ी तो टीम इंडिया में अपनी जगह गवां चुके हैं, उनके लिए वापसी की एक ही उम्‍मीद है और वह है आईपीएल. अगर आईपीएल नहीं होगा तो वे अपना खेल कहां दिखाएंगे. ऐसे में अगर आईपीएल आगे बढ़ गया तो हो सकता है कि कई खिलाड़ी संन्‍यास का ऐलान कर दें.

(इनपुट आईएएनएस)