logo-image

IPL 2022: वेंकटेश अय्यर की गर्लफ्रेंड का नाम आया सामने, चैट हुई लीक!

चहल की गर्लफ्रेंड से लेकर दूसरे खिलाड़ियों की  गर्लफ्रेंड उन्हें सपोर्ट करने स्टेडियम में नजर आती रहती हैं. लेकिन अगर बात करें कोलकाता के अय्यर ब्रदर्स की तो आपको बता दें वेंकटेश अय्यर भी इन चीजों में कुछ कम नहीं हैं.

Updated on: 05 Apr 2022, 02:07 PM

नई दिल्ली:

एक तरफ आईपीएल का रोमांच दर्शकों में बना हुआ है वहीँ दूसरी ओर खिलाड़ियों और खिलाड़ियों की गर्लफ्रेंडस का अलग ही रोमांच देखने को मिल रहा है. चहल की गर्लफ्रेंड से लेकर दूसरे खिलाड़ियों की  गर्लफ्रेंड उन्हें सपोर्ट करने स्टेडियम में नजर आती रहती हैं. लेकिन अगर बात करें कोलकाता के अय्यर ब्रदर्स की तो आपको बता दें वेंकटेश अय्यर भी इन चीजों में कुछ कम नहीं हैं. हाल ही में खबरें आ रही हैं कि वेंकटेश अय्यर की तेलुगु एक्ट्रेस प्रियंका के साथ की चैटिंग की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. दरअसल हुआ यूं कि प्रियंका ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है.

इस तस्वीर पर वेंकटेश ने कमेंट कर लिख दिया क्यूट, फिर क्या था फैंस कहने लगे की लग रहा है कुछ दोनों के बीच में चल रहा है. इतना ही नहीं वेंकटेश अय्यर को जवाब में एक्ट्रेस में यहां तक पूछ दिया कि कौन ? तुम! जिसके बाद से फैंस के और भी ज्यादा कमेंट्स आने लग गए. अब सवाल यह खड़ा हो गया है कि क्या प्रियंका वेंकटेश अय्यर की गर्लफ्रेंड हैं. हालांकि इसके बारे में ऑफिशियली कोई भी ब्यान अभी तक नहीं आया है.

यह भी पढ़ें: IPL 2022: बर्बाद हुए हैदराबाद के 6.5 करोड़, लगातार यह खिलाड़ी दे रहा फ्लॉप प्रदर्शन!

इसलिए ऐसे में इस बात पर हम अभी मोहर नहीं लगा सकते हैं. वेंकटेश अय्यर के प्रदर्शन की बात करें तो आपको बता दें वेंकटेश अय्यर ने अपने इस सीजन के तीन मुकाबलों में कुछ खास प्रदर्शन नहीं दिया है. तीन मैचों में वेंकटेश अय्यर ने अपने बल्ले से मात्र 29 ही दिए हैं.