logo-image

IPL 2020: पहले हुए बोल्ड.. फिर दी माही ने वरुण को स्पेशल क्लास

एम एस धोनी (Ms Dhoni) अपने बाकी साथियों की मदद करते हैं ये सभी जानते हैं. माही को उनकी इन्हीं चीजों के लिए साथी खिलाड़ियों से प्यार मिलता है.

Updated on: 30 Oct 2020, 06:41 PM

नई दिल्ली:

एम एस धोनी (Ms Dhoni) अपने बाकी साथियों की मदद करते हैं ये सभी जानते हैं. माही को उनकी इन्हीं चीजों के लिए साथी खिलाड़ियों से प्यार मिलता है. भले ही चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) का ये सीजन अच्छा नहीं रहा हो और पहली बार आईपीएल (IPL) इतिहास में उन्होंने प्ले ऑफ में क्वालीफाई नहीं किया है. हालांकि चेन्नई के सुपर कप्तान धोनी साफ बोल चुके हैं अब उनकी निगाहें अगले साल होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग पर टिकी है. धोनी को पिछले कुछ मैच से देखा गया है कि वो यंग खिलाड़ियों को मैच के बाद टिप्स देते हुए दिखाई दिए हैं. इस बार माही ने स्पेशल टिप्स कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders ) के गेंदबाज वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy)को दी है.

ये भी पढ़ें- Big Bash League 2020 में नहीं खेलेंगे स्टीव स्मिथ, जानें क्या है वजह

चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ कोलकाता नाइटर्स भले जीत का स्वाद नहीं चख पाई लेकिन वरुण चक्रवर्ती ने अपनी गेंदबाजी से तारीफें बटोर ली है. वरुण ने चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान माही को क्लीन बोल्ड कर अपनी फिरकी की छाप छोड़ी. ये पहला मौका नहीं था जब वरुण ने धोनी को पवेलियन की राह दिखाई है. पिछली बार इस सीजन में जब चेन्नई सुपरकिंग्स और केकेआर का मैच हुआ था उस वक्त भी वरुण ने धोनी की विकेट लिया था. अब दुबई में धोनी को बोल्ड कर क्रिकेट की दुनिया में मिस्ट्री स्पिनर वरुण चक्रवती की तारीफ हो रही है. खुद महेंद्र सिंह धोनी ने मैच के बाद वरुण को टिप्स दिए, इन दोनों का बेहद खास वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 

बता दें कि वरुण चक्रवर्ती को टीम इंडिया में ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए चुना गया है. वरुण चक्रवर्ती ने इस सीजन में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पांच विकेट लेकर अपनी गेंदबाजी का लोहा मनवाया था जिसके बाद सिलेक्टर्स ने उन्हें टीम इंडिया में मौका देने का मन बनाया. अब वरुण चक्रवर्ती पर सभी की निगाहें है कि टीम इंडिया के लिए वो कैसा प्रदर्शन करते हैं और धोनी की टिप्स उन्हें कितना फायदा पहुंचाती हैं.