logo-image

RCB vs UP WPL : यूपी ने दी आरसीबी को मात, एलिसा हेली का शानदार प्रदर्शन

RCB vs UP WPL 2023 : विमेंस आईपीएल (WPL 2023) में आज आरसीबी और यूपी (RCB vs UP) के बीच मुकाबला खेला गया.

Updated on: 10 Mar 2023, 10:20 PM

नई दिल्ली:

RCB vs UP WPL 2023 : विमेंस आईपीएल (WPL 2023) में आज आरसीबी और यूपी (RCB vs UP) के बीच मुकाबला खेला गया. जिसमें यूपी टीम ने कप्तान एलिसा हेली की पारी की बदौलत बाजी मार ली है. मुकाबला 10 विकटों से अपने नाम कर लिया है. आरसीबी की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 139 का टारगेट यूपी की टीम के सामने रखा. बल्लेबाजी की बात करें तो आरसीबी के लिए एलिसे पेरी ने 52 रन की पारी खेली. साथ में एस डिवाइन ने 36 रन बनाए. इनके अलावा श्रेयांका पाटिल ने 15 रन की पारी खेली. कप्तान स्मृति मंधाना खास कमाल नहीं कर सकीं. सिर्फ 4 रन की ही पारी खेल सकीं. एरिन बर्न्स ने 12 रनों का योगदान RCB के लिए दिया. एलिसे पेरी की कमाल की बल्लेबाजी की वजह से टीम 100 के पार जा पाई. 

यह भी पढ़ें: WPL 2023: Wide-No Ball पर पहली बार लिया जा रहा है रिव्यू, इस बार IPL में भी लागू होगा ये नियम

ऐसी रही UP की गेंदबाजी

वहीं UP की गेंदबाजी की बात करें तो एक्लेस्टोन ने RCB के 4 बल्लेबाजों को आउट किया. वहीं गायकवाड़ 1 विकेट हांसिल कर सकीं. दीप्ति शर्मा को 3 सफलता मिली. इसका नतीजा ये हुआ कि RCB ने 150 का आंकड़ा पार नहीं कर पाई. टीम की बल्लेबाजी अगर ठीक रहती तो स्कोर 160 के पार चला जाता.

यह भी पढ़ें: IND vs AUS: पिच पर सवाल क्यों..बल्लेबाजी करना सीखो, WTC Final को लेकर कोच राहुल द्रविड़ का बड़ा बयान

UP ने की धाकड़ शुरूआत

UP ने भी धाकड़ बल्लेबाजी की शुरूआत की. पहले 5 ओवर में ही 50 का स्कोर टीम पार कर गई थी. कप्तान एलिसा हेली ने कमाल की पारी खेली. 96 रन का योगदान टीम को दिया.  टीम के लिए देविका वैद्य ने शानदार पारी खेली. 

यह भी पढ़ें: IND vs AUS 4th Test: अहमदाबाद में कैसा है भारत का रिकॉर्ड, आखिरी बार 2021 में टीम इंडिया ने यहां इंग्लैंड को दी थी मात