News Nation Logo

IPL 2021 CSK vs KKR: दो दोस्त बनें दुश्मन, फाइनल में होंगे आमने-सामने

सीएसके के बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ और केकेआर बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी के बीच भी एक मुकाबला खेला जाय़ेगा. डोमेस्टिक क्रिकेट में दोनों खिलाड़ी महाराष्ट्र के लिए खेलते हैं. एक ही टीम के मेंबर होने की वजह से इनके बीच गहरी दोस्ती है.

Sports Desk | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 14 Oct 2021, 11:25:56 PM
csk vs kkr

csk vs kkr (Photo Credit: NewsNation)

नई दिल्ली:

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच शुक्रवार को आईपीएल (IPL) के इस सीजन का फाइनल है. दोनों टीमें दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट ग्राउंड पर आमने-सामने होंगे. इस मुकाबले में 2 पुराने दोस्त भी आमने-सामने होंगे. चेन्नई सुपर किंग्स के सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) और कोलकाता के बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) के बीच भी एक मुकाबला खेला जाय़ेगा. आपको बता दें कि डोमेस्टिक क्रिकेट में दोनों खिलाड़ी महाराष्ट्र (Maharashtra) के लिए खेलते हैं. एक ही टीम के मेंबर होने की वजह से इनके बीच गहरी दोस्ती है. लेकिन कल के मैच में दोनों एक दूसरे के खिलाफ बल्लेबाजी करेंगे. 

रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) चेन्नई की तरफ से सलामी बल्लेबाजी करते हैं. गायकवाड़ के लिहाज से यह सीजन काफी अच्छा रहा है. इस सीजन में उनके बल्ले से 603 रन निकले हैं. इस दौरान उनका औसत  46.38 का रहा है. जबकि उनका स्ट्राइक रेट 137.35 का रहा है. वहीं राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) की बात करें तो त्रिपाठी के लिए भी यह सीजन काफी अच्छा रहा है. इस सीजन में उनके बल्ले से 30.38 की औसत और 141.07 की स्ट्राइक रेट से 395 रन निकले हैं. 

रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) बड़ी पारी खेलने के लिए जाने जाते हैं, वहीं राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) की मजबूती यह है कि वो मुश्किल हालात में टीम को जीत दिलाने में माहिर हैं. अब देखना है कि फाइनल में इन दोनों में से कौन बेहतर साबित होगा. कल के मुकाबले में जिसका भी बल्ला चलेगा. वह अपने टीम की जीत में अहम भूमिका निभाने वाला है. 

 

 

First Published : 14 Oct 2021, 11:25:56 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.