logo-image

IPL 2022: खतरे में पड़ी सूर्यकुमार यादव की जगह, मुंबई को मिला नया सितारा!

आज के मुकाबले में भले ही मुंबई को जीत नहीं दिला पाए लेकिन इस खिलाड़ी की पारी ने मुंबई के फैंस और मुंबई स्क्वाड का दिल जरूर खुश कर दिया है.

Updated on: 02 Apr 2022, 08:48 PM

नई दिल्ली:

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के बीच में आज का नौवां मुकाबला खेला गया. जिसमें मुंबई को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है. भले ही मुंबई को हार का सामना करना पड़ा लेकिन इस हार के बाद मुंबई इंडियन की किस्मत कुछ चमकती हुई दिखाई दे रही है. मुंबई इंडियंस ने आज के मुकाबले के बाद से  एक नए खिलाड़ी को खोज लिया है जो कहीं न कहीं हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की कमी को मुंबई की पूरा करते हुए दिखाई दे रहा है. जिस खिलाड़ी की हम आपसे बात कर रहे हैं उस खिलाड़ी ने मुंबई इंडियंस के लिए आज के मुकाबले में काफी शानदार प्रदर्शन कर के दिखाया है और कहीं न कहीं टीम को इस बात का एहसास करा दिया है कि वे टीम के लिए आने वाले समय में काफी अच्छे खिलाड़ी सेट हो सकते हैं.

हम जिस खिलाड़ी की आपसे बात कर रहे हैं वह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि तिलक वर्मा (Tilak Verma) है. तिलक वर्मा ने आज के मुकाबले में भले ही मुंबई को जीत नहीं दिला पाए लेकिन उनकी पारी ने मुंबई के फैंस और मुंबई स्क्वाड का दिल जरूर खुश कर दिया है. आपको बता दें तिलक वर्मा ने अपनी पारी के दौरान 33 गेंदों पर अपने बल्ले से 61 रन दिए हैं जिसमें 3 चौके और 5 छक्के शामिल है. इस पारी के बाद से सूर्यकुमार यादव की जगह भी खतरे में दिखाई दे रही है. अगर ऐसे ही चलता रहा तो कहीं न कहीं तिलक वर्मा आज की तरह अन्य मैचों में भी सूर्यकुमार यादव की जगह ले सकते हैं.  

यह भी पढ़ें : IPL 2022: राजस्थान की लगातार दूसरी जीत, बटलर पड़े मुंबई पर भारी

इस पारी के बाद से तिलक वर्मा से मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को काफी उम्मीद अगले मैच के लिए बढ़ गई है.  साथ ही आपको यह भी बता दें तिलक वर्मा की शानदार पारी के दौरान कैमरामैन को चोट भी लग गई जब उन्होंने अपनी पारी के दौरान रियान पराग (Reyon Parag) की गेंद पर मिडऑफ के ऊपर से छक्का मारा और गेंद सीधा कैमरामैन के सर पर जा गिरी.