News Nation Logo
Banner

लगातार तीन हार के बाद CSK को आई रैना की याद, फैंस भूले नहीं पा रहे उऩके नायाब रिकॉर्ड्स

सीएसके (CSK) एक बार फिर संघर्ष कर रही है और उन्हें अपना 'चिन्ना थाला' यानी रैना बुरी तरह याद आ रहा है.

Sports Desk | Edited By : Vijay Shankar | Updated on: 04 Apr 2022, 05:52:56 PM
Suresh Raina

Suresh Raina (Photo Credit: File)

मुंबई:  

IPL champion CSK remember Suresh raina : चार बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (chennai super kings) ने मुंबई (Mumbai) के ब्रेबोर्न स्टेडियम में पंजाब किंग्स (PBKS) के खिलाफ सीजन का अपना तीसरा मैच गंवा दिया. डिफेंडिंग चैंपियन वर्ष 2020 में लीग की शुरुआत से ही संघर्ष कर रहा है, जो यूएई (UAE) में खेला गया था और दोनों सीज़न में एक और चीज है जो आम है और वह है स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh raina) की अनुपस्थिति. वर्ष 2020 में जब यूएई में लीग हुई तो रैना ने लीग शुरू होने से ठीक पहले कुछ व्यक्तिगत कारणों से स्वदेश लौटने का फैसला किया. उन्होंने पूरे सीजन के लिए खुद को टीम से अलग रखा और सीएसके को रैना की कमी साफ खली. येलो आर्मी पहली बार प्ले-ऑफ में जगह बनाने में नाकाम रही.

यह भी पढ़ें: SRH vs LSG: क्या मिलेगा इस खिलाड़ी को आज लखनऊ के तरफ से मौका!

सीएसके (CSK) एक बार फिर संघर्ष कर रही है और उन्हें अपना 'चिन्ना थाला' यानी रैना बुरी तरह याद आ रहा है. CSK प्रबंधन ने रैना को इस सीजन के लिए रिलीज कर दिया और नीलामी में उनके लिए बोली नहीं लगाई. अन्य फ्रेंचाइजी ने भी रैना में अपनी रुचि नहीं दिखाई और वह सीजन के लिए अनसोल्ड रहे. अब, प्रशंसक प्रतिक्रिया दे रहे हैं और सुरेश रैना को याद कर रहे हैं. सुरेश रैना को इन दिनों कमेंट्री बॉक्स में देखा जा सकता है. अब प्रशंसक रैना (Suresh Raina) को लेकर खुलकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं और सुरेश रैना को याद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर यूजर्स सीएसके (CSK) से रैना (Raina) को वापस लाने के लिए भी कह रहे हैं. 

आंकड़ों पर नजर डालें तो सीएसके को 22 मैचों में से 14 हार का सामना करना पड़ा है जिसमें रैना 36.36 के कम जीत प्रतिशत के साथ केवल 8 जीत के साथ प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे. सुरेश रैना के नाम 205 आईपीएल मैचों में 39 अर्धशतक और एक शतक 136.76 के स्ट्राइक रेट से 5528 रन हैं. तीन मैचों में तीन हार के साथ चेन्नई वर्तमान में अंक तालिका में नौवें स्थान पर है और अब उनका अगला मुकाबला शनिवार को नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद से होगा. 


 

 

First Published : 04 Apr 2022, 05:52:56 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.