logo-image

IPL 2022 : ये है आज के मैच की Fantasy Playing 11, इन खिलाड़ियों पर लगा सकते हैं आप दांव!

MI vs DC Fantasy Playing 11 : आज के मैच की क्या हो सकती है फैंटसी Playing 11.

Updated on: 21 May 2022, 12:00 PM

नई दिल्ली :

MI vs DC Fantasy Playing 11 : आईपीएल 2022 (IPL 2022) का मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाना है. यह मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पर होगा. ना सिर्फ दिल्ली के लिए अहम मैच है बल्कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की भी नजर इस मैच पर होगी, क्योंकि अगर दिल्ली (DC) जीत जाती है तो बेंगलुरु (RCB) की टीम प्लेऑफ से बाहर हो जाएगी और ऋषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स प्लेऑफ के अंदर चली जाएगी. हालांकि मुंबई के लिए यह मैच एक औपचारिक मैच है. अगर मुंबई जीतती है तो रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स को 9 वें पायदान से हटाकर वहां अपनी जगह बना लेगी. आज के मैच की क्या हो सकती है फैंटसी Playing 11. बताते हैं.

आज के मैच में कप्तान रोहित शर्मा को रख सकते हैं वहीं उपकप्तान के तौर पर मिचेल मार्श आपको नजर आ सकते हैं. विकेटकीपर के तौर पर पंत हो सकते हैं. अगर आप इन प्लेयर्स पर दांव खेलते हैं तो अच्छे खासे प्वांइट आप बना सकते हैं.

टीम की बात करें तो बल्लेबाज के तौर पर आप डेविड वॉर्नर, रोहित शर्मा, तिलक वर्मा और कैम्रैबिट को देख सकते हैं. वही ऑलराउंडर के तौर पर आप मिशेल मार्श, रोमेल पवेल, ललित यादव को अपनी टीम में शामिल कर सकते हैं. गेंदबाजों की बात करें तो कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, एनरिक और खलील अहमद को अपने बॉलर बना सकते हैं.