logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

IPL 2022 : बाप रे बाप...मेगा ऑक्शन में इस खिलाड़ी को हुआ 8 करोड़ का नुकसान

IPL 2022 : ऐसे सिर्फ कृष्णप्पा गौतम के साथ ही नहीं बल्कि बहुत से प्लेयर्स के साथ हुआ है.

Updated on: 15 Feb 2022, 06:23 PM

नई दिल्ली:

IPL 2022 : इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल का जूनून केवल भारतीय ही नहीं बल्कि विदेशी फैंस पर भी जमकर बोलता है. साथ ही देसी प्लेयर्स के साथ विदेशी भी इस लीग में खेलना चाहते हैं. हाल ही समाप्त हुए मेगा ऑक्शन में कई प्लेयर्स ने बड़ी बोलियों का रिकॉर्ड बना दिया, जिसमें ईशान किशन, दीपक चाहर और श्रेयस अय्यर शामिल रहे. लेकिन कुछ ऐसे भी प्लेयर्स रहे जिन्हे तगड़ा नुकसान उठाना पड़ा. उनमें से एक प्लेयर हैं कृष्णप्पा गौतम.

कृष्णप्पा गौतम को साल 2021 के आईपीएल में CSK ने अपने साथ लगभग 9 करोड़ में खरीदा था. साथ ही इस खिलाड़ी ने हार्दिक पांड्या जैसे शानदार ऑलराउंडर को पीछे किया था. पर इस बार कृष्णप्पा गौतम के सितारे गर्दिश में ही रहे. आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में लखनऊ की टीम ने कृष्णप्पा गौतम को सिर्फ 90 लाख में ही अपने साथ जोड़ लिया. जिसका ये मतलब हुआ कि कृष्णप्पा गौतम को 8 करोड़ का नुकसान हुआ है.

कृष्णप्पा गौतम के प्रदर्शन की बात करें तो चेन्नई की टीम के प्लानिंग के अनुसार वो खेल नहीं दिखा पाए. साथ ही धोनी ने उन्हें आधे सीजन प्लेइंग 11 में ही जगह नहीं दी. लेकिन ऐसे सिर्फ कृष्णप्पा गौतम के साथ ही नहीं बल्कि बहुत से प्लेयर्स के साथ हुआ है.