logo-image

IPL 2022 : दीपक चाहर नहीं ये है धोनी का तुरुप का इक्का!

MS Dhoni in IPL 2022 : चेन्नई इतनी कमजोर भी नहीं की एक खिलाड़ी के बाहर बैठने से टीम कमजोर पड़ जाए. 

Updated on: 03 Mar 2022, 10:34 AM

नई दिल्ली :

MS Dhoni in IPL 2022 : आईपीएल की तैयारी में सभी टीमें जुटी हुई हैं. खास तौर पर चेन्नई (CSK) की टीम. क्योंकि आप भी जानते हैं CSK इस बार भी चाहेगी आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम कर ले. लेकिन इन्हीं सब के बीच काफी दिनों से खबर आ रही है कि दीपक चाहर (Deepak Chahar) चोटिल होने के कारण आईपीएल में इस बार टीम से बाहर बैठने वाले हैं. और हो भी यही रहा है क्योंकि दीपक चाहर की चोट इस हद तक बढ़ गई हैं कि वो अब आईपीएल के कुछ मैच खेलते हुए नहीं दिखाई देने वाले हैं. हालांकि परेशानी की बात नहीं है. क्योंकि चेन्नई इतनी कमजोर भी नहीं की एक खिलाड़ी के बाहर बैठने से टीम कमजोर पड़ जाए. 

क्योंकि आप भी जानते हैं टीम के पास ऐसे कई खिलाड़ी हैं जो चाहर की जगह अपना अच्छा प्रदर्शन दे सकते हैं. मेगा ऑक्शन में csk ने अपनी टीम में कुल 25 खिलाड़ियों को शामिल किया है. 25 में ऐसे कई नाम शामिल है जो चाहर की भरपाई अच्छे से कर सकते हैं. उसमें पहला नाम आता है शिवम दुबे का. क्योंकि आप भी जानते है शिवम दुबे एक अच्छे आल राउंडर हैं. और एक आल राउंडर होने के कारण वे अपना बल्ला भी चला सकते हैं और गेंद से भी धमाल मचा सकते हैं.  इसलिए शिवम दुबे को चाहर की जगह आसानी से दी जा सकती है. 

दूसरा नाम है एडम मिले.  ADAM MILNE न्यूज़ीलैंड के शानदार गेंदबाज है. उन्होंने अपने आईपीएल करियर में 9 मैच में 7 विकेट लिए हैं. एक तेज गेंदबाज होने के नाते  ADAM MILNE चाहर की भरपाई अच्छे से कर सकते हैं. तीसरे गेंदबाज का नाम है क्रिस जॉर्डन। क्रिस जॉर्डन ने अभी तक अपने आईपीएल करियर में 24 मैच में 25 विकेट चटकाएं हैं. इसलिए जॉर्डन को चाहर की जगह फील्ड में उतारा जा सकता है.